तेज प्रताप के नयी जिम्मेदारी मांगे जाने पर छोटे भाई तेजस्वी से ”युद्ध” की जदयू नेता ने जतायी संभावना, कहा…

पटना : राजद अध्यक्ष व पिता लालू प्रसाद यादव से रांची में मिल कर लौटने के बाद से राजद नेता तेज प्रताप यादव नये रूप में नजर आ रहे हैं. एक ओर जहां वह पार्टी कार्यालय में जनता दरबार आयोजित कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हो गये हैं. साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 28, 2018 12:41 PM

पटना : राजद अध्यक्ष व पिता लालू प्रसाद यादव से रांची में मिल कर लौटने के बाद से राजद नेता तेज प्रताप यादव नये रूप में नजर आ रहे हैं. एक ओर जहां वह पार्टी कार्यालय में जनता दरबार आयोजित कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हो गये हैं. साथ ही तेज प्रताप यादव के पार्टी की कमान संभालने के बयान आने के बाद पार्टी में सियासी हलचल तेज हो गयी है. वहीं, विपक्ष भी सक्रिय हो गया है. जदयू नेता ने ट्वीट कर लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच ‘युद्ध’ जैसी स्थिति की संभावना जतायी है. हालांकि, तेज प्रताप यादव पहले भी कह चुके हैं कि वह अपने छोटे भाई को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं.

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट कर कहा है कि कुरुक्षेत्र तैयार हो गया है. उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह सोशल मीडिया में ‘तलवार’ भांज रहे हैं. लेकिन, वह पार्टी की कमान संभालने की जिम्मेदारी मांगे जाने के बाद से भाई से नजर भी नहीं मिला पा रहे हैं. आगे उन्होंने लिखा है कि ‘महाभारत’ में भी ‘वीर योद्धा’ को ‘कुरुक्षेत्र’ में जाने से रोक दिया गया था. ऐसे में ‘युद्ध’ की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता.

नये रूप में दिख रहे तेज प्रताप

राजद विधायक तेज प्रताप यादव जनता दरबार के दौरान गुरुवार को एक महिला की शिकायत पर फुलवारीशरीफ पुलिस थाने में फोन कर थाना प्रभारी से बात की. इसके बाद वह थाना प्रभारी पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए फुलवारीशरीफ थाना पहुंच गये और वहीं धरने पर बैठ गये. इस मौके पर तेज प्रताप के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी भी की थी.

Next Article

Exit mobile version