राम मंदिर का मामला अदालत के फैसले से हल हो, बिहार में विकास के लिए प्रतिबद्ध : CM नीतीश

नयी दिल्ली/पटना : लोकसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही जहां भाजपा ने राम मंदिर निर्माण पर बयानबाजी तेज कर दी है. वहीं, बिहार में सहयोगी पार्टी जदयू ने किनारा कर लिया है इस मुद्दे पर जदयू ने एक बार फिर अपना स्टैंड साफ किया है. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर जदयू के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 23, 2018 2:37 PM

नयी दिल्ली/पटना : लोकसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही जहां भाजपा ने राम मंदिर निर्माण पर बयानबाजी तेज कर दी है. वहीं, बिहार में सहयोगी पार्टी जदयू ने किनारा कर लिया है इस मुद्दे पर जदयू ने एक बार फिर अपना स्टैंड साफ किया है. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बड़ा बयान दिया है. 2019 के आम चुनावों के लिए सीट बंटवारे की घोषणा के बाद दिल्ली में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब पत्रकारों ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर सवाल किया तो नीतीश कुमार ने कहा- हम बिहार में विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं. हमारी राय है कि राम मंदिर मामले को अदालत के फैसले के जरिये हल किया जाना चाहिए.

https://t.co/bOvRDLhz1z

विदित हो कि जदयू शुरू से राम मंदिर निर्माण मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए है. इससे पहले जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह सांसद आरसीपी सिंह ने भी कहा था कि जब समता पार्टी और बीजेपी का गठबंधन हुआ था, तब से हमारा स्टैंड साफ है कि राम मंदिर का निर्माण या तो कोर्ट के फैसले के आधार पर होगा या फिर आपसी सहमति से होना चाहिए. कोई तीसरा रास्ता नहीं हो सकता है.

Next Article

Exit mobile version