महागठबंधन में शामिल होंगे कुशवाहा, औपचारिक एलान कल!

पटना : एनडीए से हाल ही में अलग हुए रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के महागठबंधन में शामिल होने की चर्चा जोरों पर है. दरअसल, एएनआई ने सूत्रों के हवाले से ट्विट किया है कि राजदके युवा नेता तेजस्वी यादव, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी और बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल दिल्ली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 19, 2018 6:25 PM

पटना : एनडीए से हाल ही में अलग हुए रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के महागठबंधन में शामिल होने की चर्चा जोरों पर है. दरअसल, एएनआई ने सूत्रों के हवाले से ट्विट किया है कि राजदके युवा नेता तेजस्वी यादव, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी और बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल दिल्ली में गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इसमें कुशवाहा के शामिल होने की भी सूचना है. मीडियारिपोर्टमेंसूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपेंद्र कुशवाहाके महागठबंधन में शामिल होने को लेकर औपचारिक एलानभी करदियाजायेगा.

गौर हो कि 10 दिसंबर को एनडीए से अलग की घोषणा किये जाने के बाद से ही उपेंद्र कुशवाहा के महागठबंधन मेंशामिल होने की प्रबल संभावना बन रही है. ऐसे मेंदिल्ली में महागठबंधन के इस प्रेस कॉन्फ्रेंस पर सबकी निगाहें टिकी हुई है. इस बीच रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर भाजपा और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार पर अपने अहंकार में छोटे दलों को तबाह करने पर तुले होने का आरोप लगाते हुए कहा कि लोजपा को उनके उदाहरण का पालन करना चाहिए और एनडीए से बाहर निकलना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version