पटना : चांदी के एक सिक्के के लिए किशोर की गला दबा हत्या

पटना : चांदी का एक सिक्का मोहम्मद आलम (14) की मौत की वजह बन गयी. यह सिक्का छठ पूजा के दौरान किसी ने गंगा नदी में चढ़ाया था, इस सिक्के को निकालने के बाद आलम और चंदन के बीच लड़ाई हुई थी. सिक्का चंदन लेना चाह रहा था लेकिन वह ले नहीं पाया, इसलिए साजिश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2018 8:11 AM
पटना : चांदी का एक सिक्का मोहम्मद आलम (14) की मौत की वजह बन गयी. यह सिक्का छठ पूजा के दौरान किसी ने गंगा नदी में चढ़ाया था, इस सिक्के को निकालने के बाद आलम और चंदन के बीच लड़ाई हुई थी.
सिक्का चंदन लेना चाह रहा था लेकिन वह ले नहीं पाया, इसलिए साजिश के तहत घर से बुलाकर चंदन ने 9 दिसंबर को दिन में करीब तीन बजे अालम की हत्या कर दी. उसने शामियाना के परदे से गला कस दिया और मौत के बाद उसके हाथ-पैर में रस्सी बांधकर कृष्णाघाट पर जमीन खोदकर नीचे दबा दिया. पांच दिन बाद आलम की लाश बरामद की गयी है.
पुलिस ने आरोपित चंदन को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस इस छानबीन में जुट गयी है कि इस हत्या में और कौन-कौन शामिल था. अब तक तो सिर्फ चंदन का नाम आया है लेकिन जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया है उससे लग रहा है इस घटना में चंदन के साथ कोई और भी था. पुलिस की छानबीन जारी है.

Next Article

Exit mobile version