एमपी-राजस्थान में झूठ फैलाया गया, बावजूद पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने अच्छी लड़ाई लड़ी : योगी

पटना : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को पांच राज्यों में हुएविधानसभा चुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राजस्थान और मध्य प्रदेश में लोगोंकेबीच काफी झूठ फैलाने की कोशिश की गयी, लेकिन उसके बावजूद हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अच्छी लड़ाई लड़ी. लोगों के समर्थन ने लड़ाई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2018 9:23 PM

पटना : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को पांच राज्यों में हुएविधानसभा चुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राजस्थान और मध्य प्रदेश में लोगोंकेबीच काफी झूठ फैलाने की कोशिश की गयी, लेकिन उसके बावजूद हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अच्छी लड़ाई लड़ी. लोगों के समर्थन ने लड़ाई को और भी आसान बना दिया.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथनेआज पटना में पत्रकारों से बातचीतमें उक्त बातें कहीं. इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने आजपटनामें बिहारके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात की. योगी ने कहा, जो समर्थन हमें जनता ने दिया, उससे हमारे आगे की लड़ाई आसान होगी. गौरतलब है कि राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनावों में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, कांग्रेस को तीन राज्यों में जीत हासिल हुई है.

Next Article

Exit mobile version