पुलिस ने अधिवक्ता हत्याकांड का किया उद्भेदन, कहा- पत्नी और ससुरालवालों ने करायी अधिवक्ता की हत्या

पटना : पटना हाईकोर्ट के अधिवक्ता जितेंद्र सिंह की हत्या किये जाने के 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने गुत्थी को सुलझा लेने का दावा किया है. डीआईजी राजेश कुमार ने मामले का उद्भेदन करते हुए कहा है कि अधिवक्ता जितेंद्र सिंह की हत्या भूमि विवाद में हुई है. साथ ही उन्होंने बताया कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2018 12:47 PM

पटना : पटना हाईकोर्ट के अधिवक्ता जितेंद्र सिंह की हत्या किये जाने के 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने गुत्थी को सुलझा लेने का दावा किया है. डीआईजी राजेश कुमार ने मामले का उद्भेदन करते हुए कहा है कि अधिवक्ता जितेंद्र सिंह की हत्या भूमि विवाद में हुई है. साथ ही उन्होंने बताया कि जांच में यह बात सामने आयी है कि अधिवक्ता की हत्या उनकी ही पत्नी और ससुरालवालों ने मिल कर करायी है.

मालूम हो कि बुधवार को हाईकोर्ट के अधिवक्ता जितेंद्र कुमार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. अधिवक्ता की हत्या के बाद उनके परिजनों ने पत्नी सहित नौ लोगों को आरोपित करते हुए हत्या का मामला दर्ज कराया है. अधिवक्ता की हत्या किये जाने की घटना से नाराज हाईकोर्ट के वकीलों ने कामकाज ठप करते हुए बेली रोड को करीब तीन घंटे तक जाम रखा था. पटना पुलिस की ओर से हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी गठित करने के एलान के बाद प्रदर्शनकारी अधिवक्ता शांत हुए.

Next Article

Exit mobile version