नीतीश ने की चादरपोशी, बिहार की तरक्की के लिए मांगी दुआ

पटना : पटना हाईकोर्ट मजार पर उर्स मेले के चौथे और अंतिम दिन चादरपोशी के लिएबिहारके मुख्यमंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार पहुंचे. उन्होंने हाईकोर्ट बाबा के मजार पर चादरपोशी कर सूबे के तरक्की के लिये दुआएं मांगी. मुख्यमंत्री का काफिला शाम को तकरीबन छह बजे बेली रोड स्थित हाइकोर्ट मजार पर पहुंचा. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 27, 2018 10:49 PM

पटना : पटना हाईकोर्ट मजार पर उर्स मेले के चौथे और अंतिम दिन चादरपोशी के लिएबिहारके मुख्यमंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार पहुंचे. उन्होंने हाईकोर्ट बाबा के मजार पर चादरपोशी कर सूबे के तरक्की के लिये दुआएं मांगी. मुख्यमंत्री का काफिला शाम को तकरीबन छह बजे बेली रोड स्थित हाइकोर्ट मजार पर पहुंचा. जहां उनका हाईकोर्ट मजार शरीफ परामर्श कमेटी के पदाधिकारियों के द्वारा स्वागत किया गया.

मुख्यमंत्रीनीतीश कुमार ने चादर लेकर हजरत सैयद शहीद गुलाम सफदर पीर मुराद शाह रहमतुल्लाह अलैह की मजार पर चढ़ायी और राज्य के तरक्की की दुआएं मांगी. उनके पहले मंगलवार को दिन भर लगभग 50 हजार जायरीनों ने भी हजरत सैयद शहीद गुलाम सफदर पीर मुराद शाह रहमतुल्लाह अलैह की मजार पर चादरपोशी की. सीएम नीतीश कुमार ने चादरपोशी के बाद मत्था टेका और कहा कि बिहार में अमन आमान हर हाल में कायम रहेगा. उन्होंने मस्जिद के इमाम साहब के साथ ही उर्स कमेटी के सभी पदाधिकारियों से मुलाकात भी की.

Next Article

Exit mobile version