सीसीटीवी से निगरानी पर बिहार में घमासान : तेजस्वी का एक और ट्विट, घर का वीडियो किया अपलोड

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे एवं सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर उनकी जासूसी करवाने का आरोप लगाया है. तेजस्वीयादव ने इसके लिए पुख्ता प्रमाणदेतेहुए ट्विट किया हैं. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सीधा आरोप लगाते हुए कहा है कि मुझ पर नजर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 15, 2018 5:25 PM

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे एवं सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर उनकी जासूसी करवाने का आरोप लगाया है. तेजस्वीयादव ने इसके लिए पुख्ता प्रमाणदेतेहुए ट्विट किया हैं. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सीधा आरोप लगाते हुए कहा है कि मुझ पर नजर रखी जा रही है. सीसीटीवी से निगरानी के उनके ट्विट परबिहारमेंसियासी बयानबाजीका सिलसिला तेज हो गया. इसके बाद तेजस्वी यादव ने एक बार फिर ट्वीट किया है और जिसमें उन्होंने अपने घर का वीडियो अपलोड किया है.

वीडियो के जरिये तेजस्वी यादव ने सवाल पूछा है कि नीतीश जी आपको अपनी सुरक्षा को पूरा अधिकार है. लेकिन, हमारे घर, बेडरूम में तांक-झांक का अधिकार नहीं है. गौरतलब है कि तेजस्वी ने गुरुवार की सुबह-सुबह ही इस मुद्दे को लेकर ताबड़तोड़ ट्वीट किया.जिसमेंउन्होंने लिखा की बिहारके पटना में ताबड़तोड़ क्राइम हो रहा है बिहार की तो बात ही छोड़ दीजिए. लेकिन सीएम नीतीश कुमार अपने विपक्ष के नेताओं पर नजर बनाये हुए हैं. तेजस्वी के इस ट्वीट के बाद सूबे में सियासी बयानबाजी का सिलसिला तेज हो गया.

Next Article

Exit mobile version