पटना : शरद से मिले उपेंद्र कुशवाहा, शाह से नहीं मिला समय

पटना : जदयू से रिश्तों में खटास आने के बाद पटना और दिल्ली में माहौल अपने पक्ष में करने को जुटे रालोसपा प्रमुख एवं केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को लोजद के संरक्षक शरद यादव से मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच हुई वार्ता को सफल बताया जा रहा है. रालोसपा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2018 7:28 AM
पटना : जदयू से रिश्तों में खटास आने के बाद पटना और दिल्ली में माहौल अपने पक्ष में करने को जुटे रालोसपा प्रमुख एवं केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को लोजद के संरक्षक शरद यादव से मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच हुई वार्ता को सफल बताया जा रहा है. रालोसपा नेता ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली. वह अमित शाह से मिलने दिल्ली गये थे.
दोपहर करीब दो बजे पटना पहुंचकर मीडिया को शरद यादव से मुलाकात और अमित शाह से समय नहीं मिल पाने की जानकारी दी. कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार हमारी पार्टी तोड़ने में लगे हैं. एनडीए में असमंजस की स्थिति है. जनता के बीच अच्छा संदेश नहीं जा रहा है.
क्या डील हुई है, यह हमको नहीं पता है. बढ़ते जनाधार से सभी घबराये हुए हैं. सबसे बड़े घटक दल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को इन सब चीजों काे देखना चाहिए. नीतीश कुमार का नाम लिये बिना चेतावनी भरे लहजे में कहा कि उनकी पार्टी को तोड़ने वाले खुद टूट जायेंगे.

Next Article

Exit mobile version