मुजफ्फरपुर शेल्टर कांड में सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर तेजस्वी ने बिहार सरकार को घेरा

पटना : मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड में सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राज्य सरकार पर हमलावर हैं. सोमवार को लगातार एक के बाद एक ट्विट-रिट्विट करते हुए तेजस्वी ने कहा कि जब तक इस मामले में बिहार के मुख्यमंत्री को बुलाया नहीं जाता है, तब तक सरकार गंभीर नहीं होगी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2018 7:23 AM
पटना : मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड में सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राज्य सरकार पर हमलावर हैं. सोमवार को लगातार एक के बाद एक ट्विट-रिट्विट करते हुए तेजस्वी ने कहा कि जब तक इस मामले में बिहार के मुख्यमंत्री को बुलाया नहीं जाता है, तब तक सरकार गंभीर नहीं होगी. उन्होंने कहा कि हर सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट बिहार सरकार को फटकार लगाती है, बावजूद इस दुर्लभ से दुर्लभतम मामले में राज्य सरकार सहयोग नहीं कर रही. इसके आरोपित सत्ता द्वारा संरक्षित हैं. क्या चालबाजी है? सोचिए? एक अन्य ट्विट में तेजस्वी ने कहा कि यह बेशर्मी भरा सुशासन है.
13 साल से नीतीश जी हेडलाइन मैनेजमेंट के जरिये बिहारवासियों और देशवासियों की आंखों में धूल झोंक रहे हैं. इनकी पूरी राजनीति कुर्सी युक्त, सिद्धांतहीन और विचारहीन है. हर सुनवाई पर माननीय सुप्रीम कोर्ट इन्हें लताड़ रहा है और ये हंस रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version