बिहार : पटना के फुलवारीशरीफ में मुखिया के भाई को गोली मारी, मौत

पटना : बिहार की राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ मेंआज सुबह गोनपुरा पंचायत की मुखिया आभा देवी के भाई बबलू सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. एनएच 98 पर महंगूपुर में बबलू सिंह को उसके घर के पास ही बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से भून डाला और हथियारलहरातेहुए मौके से फरार हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 9, 2018 2:04 PM

पटना : बिहार की राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ मेंआज सुबह गोनपुरा पंचायत की मुखिया आभा देवी के भाई बबलू सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. एनएच 98 पर महंगूपुर में बबलू सिंह को उसके घर के पास ही बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से भून डाला और हथियारलहरातेहुए मौके से फरार हो गये.

हत्या की वारदात से परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, पूरे गांव में कोलाहल मच गया. वारदात की सूचना मिलते हुी आसपास के गांवों के सैंकड़ों की संख्या में मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गयी और सभी हंगामा करने लगे. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने पहुंचे जानीपुर थानेदार मोहन प्रसाद सिंह को आक्रोशित लोगों ने घेरलिया और शव को उठाने से रोक दिया. लोग हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं.फिलहाल पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट गयी है. पूरे इलाके में नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version