बिहार कैबिनेट विस्तार पर बोले CM नीतीश, हमने दशहरा के बाद बोला था यानी अगला दशहरा के पहले

पटना : बिहार में कैबिनेट विस्तार पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नेमंगलवारको कहा कि हमने दशहरा के बाद बोला था,कौन से दशहरे ये तो नहींकहाथा. नीतीशकुमार के इस बयानकेबादसे कैबिनेट विस्तारको लेकर सूबे में चर्चा तेज हो गयी है. नीतीश कुमारकेइस बयानकेबादसे कैबिनेटकेविस्तार को लेकर तरह-तरहकेकयासलगायेजारहे है. राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकार के स्थापना दिवस के अवसर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 6, 2018 5:32 PM

पटना : बिहार में कैबिनेट विस्तार पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नेमंगलवारको कहा कि हमने दशहरा के बाद बोला था,कौन से दशहरे ये तो नहींकहाथा. नीतीशकुमार के इस बयानकेबादसे कैबिनेट विस्तारको लेकर सूबे में चर्चा तेज हो गयी है. नीतीश कुमारकेइस बयानकेबादसे कैबिनेटकेविस्तार को लेकर तरह-तरहकेकयासलगायेजारहे है.

राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकार के स्थापना दिवस के अवसर परआज यहां आयोजित एक कार्यक्रम के बाद मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर जारी अटकलों के बारे में पूछे जाने परमुख्यमंत्री नीतीशकुमार ने कहा ‘‘दशहरा के बाद कहा था, इसका मतलब है कि अगले दशहरा से पहले.’ गत सितंबर में जदयू की राज्य कार्यकारिणी की बैठक के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने दशहरा जो कि गत 19 अक्टूबर को था, के बाद मंत्रिमंडल विस्तार की संभावना जतायी थी. उसके बाद मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने वाले नये चेहरों में जदयू के प्रदेश प्रवक्ता एवं बिहार विधान परिषद सदस्य नीरज कुमार, पूर्व मंत्री अशोक चौधरी और भाजपा के बिहार विधानपरिषद सदस्य संजय पासवान के नाम की चर्चा थी.

वहीं, हाल में जदयू में शामिल हुए चुनावी रणनीतिकार से राजनेता बने प्रशांत किशोर के मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की अटकलें लगायी जा रही थीं, लेकिन बाद में उन्हें पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाये जाने के बाद से यह कहा जा रहा है कि उन्हें पार्टी के काम लगाया गया है. उल्लेखनीय है कि बिहार के कुछ विभाग में वर्तमान में पूर्णकालिक मंत्री नहीं हैं और मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले को लेकर समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के इस्तीफे के बाद से उक्त विभाग के अतिरिक्त प्रभार की जिम्मेदारी शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन प्रसाद वर्मा को सौंपी गयी है.

Next Article

Exit mobile version