इंटर टॉपर घोटाला मामला : ईडी की कार्रवाई, बच्चा राय और उसकी पत्नी की सात एकड़ जमीन जब्त

भगवानपुर : इंटर टॉपर घोटाले के मुख्य आरोपित डॉ अमित कुमार उर्फ बच्चा राय और उसकी पत्नी संगीता यादव के 13 प्लॉट (लगभग सात एकड़ भूमि) को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी,पटना) ने अपने कब्जे में ले िलया है. ईडी के सहायक निदेशक अनीश कुमार के नेतृत्व में विभाग के करीब आधा दर्जन अधिकारियों की टीम भगवानपुर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 16, 2018 6:09 AM
भगवानपुर : इंटर टॉपर घोटाले के मुख्य आरोपित डॉ अमित कुमार उर्फ बच्चा राय और उसकी पत्नी संगीता यादव के 13 प्लॉट (लगभग सात एकड़ भूमि) को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी,पटना) ने अपने कब्जे में ले िलया है. ईडी के सहायक निदेशक अनीश कुमार के नेतृत्व में विभाग के करीब आधा दर्जन अधिकारियों की टीम भगवानपुर पहुंची.
इसके बाद टीम ने भगवानपुर के सीओ एवं भगवानपुर थाने की पुलिस के सहयोग से इन भूखंडों पर जब्ती का बोर्ड लगाया. बच्चा राय और उसकी पत्नी के नाम से भगवानपुर अंचल के महम्मदपुर हरी, किरतपुर राजाराम और बफापुर बान्थु गांव में स्थित 13 भूखंडों (करीब सात एकड़ जमीन) को अपने कब्जे में लेते हुए बोर्ड लगा दिया और नोटिस चस्पा कर दिया. बोर्ड पर लगाये गये नोटिस में जमीन का खाता व खेसरा नंबर, जमीन का रकवा दर्ज करते हुए उक्त जमीन को कब्जे में लेने की जानकारी अंकित की गयी है. विशुन राय कॉलेज के प्रिंसिपल बच्चा राय को एसआईटी ने कॉलेज कैंपस से गिरफ्तार किया था.

Next Article

Exit mobile version