पटना : तेजस्वी की जमानत पर कुछ खुश तो कुछ ने किये आक्रामक प्रहार

झूठे मुकदमे में फंसाये गये राबड़ी तेजस्वी, होंगे दोषमुक्त : राजद पटना : आईआरसीटीसी टेंडर घोटाला मामले में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी व तेजस्वी यादव को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट से नियमित जमानत मिलने पर राजद नेताओं में खुशी की लहर है. राजद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचंद्र पूर्वे व प्रधान महासचिव आलोक कुमार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 7, 2018 6:16 AM
झूठे मुकदमे में फंसाये गये राबड़ी तेजस्वी, होंगे दोषमुक्त : राजद
पटना : आईआरसीटीसी टेंडर घोटाला मामले में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी व तेजस्वी यादव को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट से नियमित जमानत मिलने पर राजद नेताओं में खुशी की लहर है. राजद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचंद्र पूर्वे व प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता ने कहा कि उनको कोर्ट पर पूर्ण भरोसा और विश्वास है. कोर्ट से निश्चित रूप से न्याय मिलेगा और वे दोषमुक्त होंगे. वहीं,राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने आईआरसीटीसी मामले में राबड़ी देवी व तेजस्वी यादव को मिली जमानत पर कहा कि यह वारंट नहीं था सिर्फ समन था. बेल नहीं मिलने का सवाल ही नहीं उठता.
अपनी जमानत पर खुश न हों तेजस्वी यादव, जल्दी जायेंगे जेल
पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को जमानत की खुशी न मनाने की नसीहत दी है. उन्होंने कहा है कि जमानत होने पर तेजस्वी को लगता होगा कि जंग जीत ली हैं. उनकी यह खुशी जल्द ही काफूर हो जायेगी. लालू प्रसाद को भी शुरू में जमानत मिलती थी. आज वह जेल में हैं. इसी तरह तेजस्वी को भी जेल जाना ही होगा. आरजेडी के दूसरे नेताओं का हक मार कर तेजस्वी पहले डिप्टी सीएम बने. अब नेता प्रतिपक्ष बन गये हैं.
पटना : अंतरिम जमानत मिलने से कोई दोषमुक्त नहीं हो जाता
पटना : आईआरसीटीसी होटल घोटाले में प्रवर्त्तन निदेशालय ईडी की ओर से मनी लाउंड्रिंग के मामले में तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी व अन्य के खिलाफ दाखिल चार्जशीट पर दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट से पासपोर्ट जब्त कर एक लाख के मुचलके पर मिली अंतरिम जमानत पर राजद व कांग्रेस ऐसी खुशियां मना रहे हैं मानो सभी आरोपित दोषमुक्त हो गये हों. दरअसल जमानत मिलने का मतलब आरोप मुक्त और रिहा हो जाना नहीं है.
पांच राज्यों के चुनाव में कांग्रेस केवल वजूद बचाने को छटपटाती दिखेगी : उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि हताशा में उनकी पार्टी प्रधानमंत्री के गृह प्रदेश गुजरात में बिहार-यूपी के गरीब प्रवासियों पर हमले करवा रही है. पांच राज्यों के चुनाव में कांग्रेस केवल वजूद बचाने के लिए छटपटाती दिखेगी.

Next Article

Exit mobile version