मोबाइल पर फोन कर व्यवसायी से मांगी 30 लाख रुपये की रंगदारी, मोबाइल ऑफ किया तो घर पर फेंका बम

पटना सिटी : जिले के मालसलामी थाना क्षेत्र के किराना व्यवसायी से मोबाइल फोन पर 30 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी. इसके बाद व्यवसायी द्वारा मोबाइल फोन ऑफ कर दिये जाने के बाद दहशत फैलाने के उद्देश्य से व्यवसायी के घर पर बम फेंक कर विस्फोट किया गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस जांच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 4, 2018 12:36 PM

पटना सिटी : जिले के मालसलामी थाना क्षेत्र के किराना व्यवसायी से मोबाइल फोन पर 30 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी. इसके बाद व्यवसायी द्वारा मोबाइल फोन ऑफ कर दिये जाने के बाद दहशत फैलाने के उद्देश्य से व्यवसायी के घर पर बम फेंक कर विस्फोट किया गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है.

यह भी पढ़ें :रेलवे टेंडर घोटाला : छह अक्तूबर को दिल्ली की पटियाला कोर्ट में हाजिर होने के लिए आज रवाना होंगे राबड़ी और तेजस्वी

जानकारी के मुताबिक, मालसलामी थाना क्षेत्र के चुटकिया बाजार इलाके में अपराधियों ने किराना व्यवसायी राजा बाबू से30 लाख रुपये की रंगदारी की मांग मोबाइल पर की. वहीं रंगदारी की रकम न दिये जाने पर अपराधियों ने घर पर बम विस्फोट कर दिया, जिससे इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है. घटना के बाद पीड़ित व्यवसायी ने थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिसघटना स्थल पर पहुंची कर पूरे मामले की जांच में जुट गयी है.

यह भी पढ़ें :केंद्रीय करों में हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए बिहार ने वित्त आयोग को दिया नया फॉर्मूला : सुशील मोदी, …जानें क्या है फॉमूला?

पीड़ित व्यवसायी की मानें तो बुधवार की रात करीब 11:30 में मोबाइल पर अनजान नंबर से काल आया. अपराधी ने 30 लाख रुपये की मांग की. उसके बाद भी अनजान नंबर से मोबाइल पर कॉल आया. व्यवसायी ने जब अपना मोबाइल ऑफ कर दिया, तो अपराधियों ने करीब 12 बजे रात में व्यवसायी के घर पर दो बम फेंक कर विस्फोट किया. इससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

यह भी पढ़ें :गांधी शांति पुरस्कार के लिए मधेपुरा के बीवी प्रभाकर के नाम की अनुशंसा

Next Article

Exit mobile version