पटना : माले की रैली आज, रात में ही गांधी मैदान में जमाया डेरा

पटना : गुरुवार को गांधी मैदान में होने वाली भाकपा माले की ‘भाजपा भगाओ लोकतंत्र बचाओ’ रैली को लेकर बुधवार को ही लोगों ने गांधी मैदान में डेरा जमा दिया था. देर रात हजारों की संख्या में विभिन्न जिलों से आये भाकपा माले के कार्यकर्ताओं की भीड़ भर गयी थी. लोग अपने-अपने जिले से सुदूर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 27, 2018 8:51 AM
पटना : गुरुवार को गांधी मैदान में होने वाली भाकपा माले की ‘भाजपा भगाओ लोकतंत्र बचाओ’ रैली को लेकर बुधवार को ही लोगों ने गांधी मैदान में डेरा जमा दिया था. देर रात हजारों की संख्या में विभिन्न जिलों से आये भाकपा माले के कार्यकर्ताओं की भीड़ भर गयी थी. लोग अपने-अपने जिले से सुदूर ग्रामीण इलाकों से आने वाले कार्यकर्ताओं की भीड़ अधिक थी. लोग गांधी मैदान में लगे टेंट-पंडाल में ही चादर बिछा कर सो रहे थे. इसके अलावा रैली की पूर्व संध्या से ही वाम साहित्य के बुक स्टालों को खोल दिया गया था.
जानकारी के अनुसार रैली में आरजेडी को भी आमंत्रित किया गया है. ऐसा दावा किया जा रहा है कि राज्य में भाजपा के खिलाफ सबसे बड़ी वाम दलों की रैली होने वाली है.
राफेल डील में घिरी मोदी सरकार : दीपांकर
पटना : भाकपा-माले के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा है कि राफेल डील के मामले में मोदी सरकार आज पूरी तरह घिर चुकी है. आम लोगों के बीच राफेल को लेकर कई जानकारी पहुंच रही है. इसके सभी पहलुओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे. मोदी सरकार के मंत्री की बेचैनी सामने आ रही है.
भट्टाचार्य बुधवार को संवाददाताओं से बात कर रहे थे. उन्होंने बताया कि 27 सितंबर की पटना की भाजपा भगाओ-लोकतंत्र बचाओ रैली में अन्य पांच वाम दलों के प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया है.

Next Article

Exit mobile version