बिहार के सीएम नीतीश कुमार जांच के लिए एम्स में भर्ती

नयी दिल्ली : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार की सुबह नियमित चेकअप के लिए दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचे. मुख्यमंत्री एम्स के प्राइवेट वार्ड में एडमिट हुए, जहां पर उनका चेकअप किया गया. अस्पताल सूत्रों का कहना है कि बुखार और आंख व घुटने में समस्या को लेकर उन्हें भर्ती किया गया. बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2018 7:24 AM

नयी दिल्ली : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार की सुबह नियमित चेकअप के लिए दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचे. मुख्यमंत्री एम्स के प्राइवेट वार्ड में एडमिट हुए, जहां पर उनका चेकअप किया गया. अस्पताल सूत्रों का कहना है कि बुखार और आंख व घुटने में समस्या को लेकर उन्हें भर्ती किया गया.

बताया जा रहा है कि ज्यादातर जांच रिपोर्ट नाॅर्मल आयी है. जदयू के राष्ट्रीय महासचिव अफाक खान ने बताया कि शाम 6:30 बजे नीतीश कुमार अपने 6, कामराज रोड स्थित नये आवास पर लौट आये. डॉक्टरों के मुताबिक 40 साल बाद हर व्यक्ति को साल में कम-से-कम एक बार नियमित जांच जरूर करानी चाहिए.

इससे किसी भी तरह की परेशानियां आने से पहले उसका पता चल जाता है. मालूम हो कि रविवार को जदयू की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के बाद सोमवार को वे दिल्ली रवाना हुए थे. मालूम हो कि इससे पहले तबीयत ठीक नहीं होने से मुख्यमंत्री कुछ दिनों तक कार्यक्रमों में भाग नहीं लिया था. उनके पहले तय कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया गया था. बाद में तबीयत कुछ ठीक होने पर वे पटना सिटी और गया के कार्यक्रमों और समीक्षा व पार्टी की बैठकाें में शामिल हुए.

Next Article

Exit mobile version