सिपाही बहाली में गड़बड़ी के विरोध में अभ्यर्थियों ने जदयू प्रदेश कार्यालय पर किया प्रदर्शन

पटना : बिहार में 2009 में सिपाही बहाली में की गयी कथित गड़बड़ी के विरोध में प्रदेश में सत्तारूढ़ जदयू के प्रदेश कार्यालय के मुख्य द्वार पर मंगलवार को अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन किया और सरकार विरोधी नारेबाजी की. अभ्यर्थियों द्वारा किये गये इस प्रदर्शन के समय जदयू के वरिष्ठ नेता और सांसद आरसीपी सिंह और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2018 7:33 PM

पटना : बिहार में 2009 में सिपाही बहाली में की गयी कथित गड़बड़ी के विरोध में प्रदेश में सत्तारूढ़ जदयू के प्रदेश कार्यालय के मुख्य द्वार पर मंगलवार को अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन किया और सरकार विरोधी नारेबाजी की. अभ्यर्थियों द्वारा किये गये इस प्रदर्शन के समय जदयू के वरिष्ठ नेता और सांसद आरसीपी सिंह और पूर्व मंत्री श्याम रजक पार्टी के प्रदेश कार्यालय में मौजूद थे.

नारेबाजी होते देख पूर्व मंत्री श्याम रजक के बाहर निकलने पर अभ्यर्थियों ने उन्हें घेर लिया. जिसके बाद श्याम रजक ने विभाग से जुड़े अधिकारियों से जानकारी लेने का आश्वासन मिलने पर हंगामा कर रहे महिला-पुरुष अभ्यर्थी शांत हुए. प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों का आरोप है कि 2009 की सिपाही बहाली में लिखित और शारीरिक जांच परीक्षा में सफल होने के बाद अंतिम रूप से चयन कर जिला आवंटित किये जाने के बाद उसमें से 775 अभ्यर्थियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

Next Article

Exit mobile version