अवैध बालू खनन में 21 मजदूर गिरफ्तार और एक नाव जब्त

मनेर : रविवार को जिला खनन पदाधिकारी और एनजीटी के निर्देश पर जिला सहायक निदेशक सुरेंद्र प्रसाद सिन्हा के नेतृत्व में मनेर के रामपुर दियारा स्थित सोन नदी में अवैध बालू खनन के खिलाफ अभियान चलाकर छापेमारी की गयी. छापेमारी के दौरान खनन विभाग के पदाधिकारियों और कर्मियों ने अवैध तरीके से लाल बालू का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2018 5:11 AM
मनेर : रविवार को जिला खनन पदाधिकारी और एनजीटी के निर्देश पर जिला सहायक निदेशक सुरेंद्र प्रसाद सिन्हा के नेतृत्व में मनेर के रामपुर दियारा स्थित सोन नदी में अवैध बालू खनन के खिलाफ अभियान चलाकर छापेमारी की गयी.
छापेमारी के दौरान खनन विभाग के पदाधिकारियों और कर्मियों ने अवैध तरीके से लाल बालू का नदी से खनन करते हुए वैशाली विदुपुर के शिव शंकर महतो, कामेश्वर महतो, राजदेव राय, अशोक महतो, चंदन कुमार, सुरेश महतो, कपिल पटेल, महनार, वैशाली के राम उदय, ललित महतो, सुरेश महतो, अनिल महतो, शत्रुघ्न राय व वकील महतो समेत 21 नाविकों और मजदूरों को गिरफ्तार कर मनेर पुलिस को सपुर्द कर दिया. वहीं, 800 फुट लाल बालू के साथ एक नाव को जब्त कर लिया.
इस मामले में खनन विभाग के अफसर नवीन कुमार सिन्हा ने मनेर थाने में लिखित शिकायत कर मामला दर्ज कराया है. इस संबंध में खनन विभाग के अफसर ने बताया कि पदाधिकारियों और एनजीटी के निर्देश पर छापेमारी की गयी थी.

Next Article

Exit mobile version