NMCH में जलजमाव का मुद्दा आज लोकसभा में उठायेंगे RJD सांसद जेपी नारायण यादव

पटना : लोकसभा के मॉनसून सत्र में मंगलवार को राजधानी स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जलजमाव का मुद्दा उठेगा. राजद सांसद जयप्रकाश नारायण यादव ने पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एनएमसीएच) में जलजमाव के मुद्दे पर लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव लाया है. जानकारी के मुताबिक, राजधानी पटना में हुई भारी बारिश के कारण […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 31, 2018 10:52 AM

पटना : लोकसभा के मॉनसून सत्र में मंगलवार को राजधानी स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जलजमाव का मुद्दा उठेगा. राजद सांसद जयप्रकाश नारायण यादव ने पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एनएमसीएच) में जलजमाव के मुद्दे पर लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव लाया है.

जानकारी के मुताबिक, राजधानी पटना में हुई भारी बारिश के कारण नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एनएमसीएच) के कुछ वार्ड सहित आईसीयू में पानी भर गया था. हालांकि, बाद में औषधि विभाग के गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती मरीजों को सर्जिकल वार्ड के आईसीयू में स्थानांतरित किया गया और पंप की मदद से पानी निकाला गया. वहीं, इस बाबत स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से संपर्क किया गया, तो उनका फोन उठानेवाले व्यक्ति ने बताया कि वह पार्टी कार्य से शिमला गये हुए हैं. वहीं, एनएमसीएच में जलजमाव को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमले कर रहा है.

Next Article

Exit mobile version