मुजफ्फरपुर बालिका गृह दुष्कर्म कांड : मंत्री मंजू वर्मा के आवास के बाहर जाप कार्यकर्ताओं का हंगामा

पटना:बिहारके मुजफ्फरपुरस्थित बालिका सुधार गृह में लड़कियों के साथ हुई दुष्कर्म की घटनाकेविरोध में आज छात्र जन अधिकार पार्टी ने समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के आवास का घेराव किया.इस दौरान जाप कार्यकर्ताओं ने मंत्री मंजू वर्मा के इस्तीफे की मांग करते हुए उनके आवास के बाहर लगे नेम प्लेट पर कालिख पोती. शहर के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 29, 2018 4:08 PM

पटना:बिहारके मुजफ्फरपुरस्थित बालिका सुधार गृह में लड़कियों के साथ हुई दुष्कर्म की घटनाकेविरोध में आज छात्र जन अधिकार पार्टी ने समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के आवास का घेराव किया.इस दौरान जाप कार्यकर्ताओं ने मंत्री मंजू वर्मा के इस्तीफे की मांग करते हुए उनके आवास के बाहर लगे नेम प्लेट पर कालिख पोती.

शहर के इको पार्क गेट नंबर 2 के सामने स्थित समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के आवास पर छात्र जन अधिकार पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने पहुंच कर जमकर हंगामा किया और मंत्री के इस्तीफे की मांग की. जाप कार्यकर्ताओं का कहना था कि मंजू वर्मा के पति का नाम मुजफ्फरपुर बालिका सुधार गृह वाले कांड में आया है,जिसकेबाद नैतिकताकेआधार पर उन्हें तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए. मालूमहो कि इस मामले में सीबीआई ने केस दर्ज कर लिया है.

Next Article

Exit mobile version