मुजफ्फरपुर कांड : मंत्री सुरेश शर्मा ने तेजस्वी को भेजा लीगल नोटिस, राजद ने कहा- कानून के तरीके से देंगे जवाब

पटना : मुजफ्फरपुर बालिका गृह में लड़कियाें के साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामले में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार जारी है. बिहार सरकार में नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने इस मामले में अपने ऊपर लगायेगये आरोपों के खिलाफ पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजदकेयुवा नेता तेजस्वी यादव कोकानूनी नोटिस भेजा है. नगर विकास मंत्री की ओर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 28, 2018 10:57 PM

पटना : मुजफ्फरपुर बालिका गृह में लड़कियाें के साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामले में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार जारी है. बिहार सरकार में नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने इस मामले में अपने ऊपर लगायेगये आरोपों के खिलाफ पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजदकेयुवा नेता तेजस्वी यादव कोकानूनी नोटिस भेजा है. नगर विकास मंत्री की ओर से पटना हाईकोर्ट के वकील अभय शंकर सिंह ने शनिवार को नोटिस भेजा है. नोटिस में कहा गया है कि तेजस्वी 24 घंटे के भीतर अपने बयान को वापस लें, नहीं तो उनके खिलाफ मुकदमा दायर किया जाएगा. वहीं मंत्री सुरेश कुमार शर्मा का नोटिस मिलने के बाद तेजस्वी प्रसाद यादव ने चुप्पी साध ली है. जबकि, राजद प्रवक्ता एवं विधायक भाई बीरेंद्र का कहना था कि नेता प्रतिपक्ष को कानूनी नोटिस मिला है तो कानूनी तरीके से ही जवाब दिया जायेगा.

दरअसल, मुजफ्फरपुर दौरे से लौटने के बाद तेजस्वी यादव ने इशारों ही इशारों में सुरेश शर्मा पर निशाना साधा था. तेजस्वी यादव ने पूछा था कि कौन है ये मूंछ और पेट वाला अंकल, सरकार बताये. आखिर मासूम बच्चियों के गुनाहारगारों को सरकार क्यों बचा रही है. तेजस्वी यादव ने भाजपा से मंत्री सुरेश कुमार की तरफ इशारा करते हुए उन पर कार्रवाई करने की मांग की थी. तेजस्वी के आरोप का मंत्री सुरेश शर्मा ने खंडन करते हुए कहा था कि इस मामले में मेरी कहीं संलिप्ता नहीं है. मैं बालिका अल्पवास गृह में कभी नहीं गया और मैं तो जानता तक नहीं कि ये सेंटर कहां है. उन्होंने कहा कि अगर मैं दोषी पाया जाउंगा तो अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा, लेकिन अगर आरोप सिद्ध नहीं हुआ तो तेजस्वी को इस्तीफा देना होगा.

कानून नोटिस का जवाब कानून के तरीके से देंगे : भाई बीरेंद्र
मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा का नोटिस मिलने के बाद विधान सभा में नेता विरोधी दल तेजस्वी प्रसाद यादव ने चुप्पी साध ली है. तेजस्वी शनिवार को बोधगया में साइकिल मार्च निकाल रहे थे. वहीं पटना में मंत्री सुरेश शर्मा उनको नोटिस जारी करा रहे थे. नोटिस को लेकर प्रभात खबर द्वारा तेजस्वी प्रसाद से संपर्क किया गया तो उनका कहना था कि इस मामले में वह अभी कोई जवाब नहीं देंगे. जबकि, पार्टी प्रवक्ता एवं विधायक भाई बीरेंद्र का कहना था कि नेता प्रतिपक्ष को कानूनी नोटिस मिला है तो कानूनी तरीके से ही जवाब दिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version