तेजस्वी बोले राहुल ने आंख मारकर निशाना सही जगह लगाया, भाषण के लिए दी बधाई

पटना : लोकसभा में नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर हो रही बहस के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण के अंदाज की सोशल मीडिया पर जम कर चर्चा हो रही है. इस दौरान राहुल गांधी की पीएम नरेंद्र मोदी के गले लगने के बाद की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2018 9:27 PM

पटना : लोकसभा में नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर हो रही बहस के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण के अंदाज की सोशल मीडिया पर जम कर चर्चा हो रही है. इस दौरान राहुल गांधी की पीएम नरेंद्र मोदी के गले लगने के बाद की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इसमें राहुल गांधी आंख मारते दिख रहे हैं. इस तस्वीर पर जहां एक ओर कुछ लोगों ने ऐतराज जताया. वहीं, आरजेडी नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इसे सही जगह पर निशाना बताया है.

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से राहुल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि उन्होंने आंख मारकर सही जगह निशाना लगाया है. तेजस्वी ने लिखा, ‘मेरे दोस्त, वह आंख सही जगह मारी है. जहां पर दुखे वहां तेजी से प्रहार करो. उनके झूठों के पुलिंदों का कच्चा-चिट्ठा खोलने और एक अद्भुत भाषण के लिए बहुत-बहुत बधाई.

इससे पहले राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जम कर हमला बोला. पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला बोलते-बोलते राहुल गांधी जाकर मोदी से गले मिल आये. अचानक से कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के इस हाव-भाव से एक पल के लिए पीएम मोदी भी चकित रह गये. इसके तुरंत बाद पीएम मोदी भी राहुल गांधी से हाथ मिलाते हुए उन्हें शुभकामना देते हुए दिखे.

तेजस्वी ने बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र के पहले दिन विधानसभा परिसर में संवाददाताओं के साथ चर्चा करते हुए कहा कि अविश्वास प्रस्ताव का मकसद सिर्फ सरकार गिराना नहीं, बल्कि उसकी गलत नीतियों का पर्दाफाश करना भी होता है. उन्होंने कहा, राजद इस सत्र में नहीं तो अगले सत्र में नीतीश कुमार सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने पर विचार करेगी और उसकी नीतियों को जनता के सामने लाएगी.

Next Article

Exit mobile version