भागलपुर : अकबरनगर में ड्यूटी जाने के दौरान केबिनमैन का अपहरण, शादी की नीयत से अपहरण की आशंका

अकबरनगर (भागलपुर) : अकबरनगर रेलवे स्टेशन के 4-सी केबिन पर डयूटी करने जा रहे केबिनमैन अशोक पासवान का गुरुवार देर रात अपहरण कर लिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. रेल कर्मी असरगंज के दुलहर गांव के निवासी है. गुरुवार को रेल कर्मी अशोक पासवान करीब पांच बजे अकबरनगर स्टेशन डयूटी पर जाने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2018 8:11 AM

अकबरनगर (भागलपुर) : अकबरनगर रेलवे स्टेशन के 4-सी केबिन पर डयूटी करने जा रहे केबिनमैन अशोक पासवान का गुरुवार देर रात अपहरण कर लिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. रेल कर्मी असरगंज के दुलहर गांव के निवासी है. गुरुवार को रेल कर्मी अशोक पासवान करीब पांच बजे अकबरनगर स्टेशन डयूटी पर जाने के लिए पहुंचा था. स्टेशन प्रबंधक के पास उपस्थिति दर्ज कर करीब छह बजे केबिन पर जा रहे थे. इसी दौरान उसका अपहरण कर लिये जाने की बात सामने आ रही है.

स्टेशन प्रबंधक ने बताया कि समय पर जब अशोक पासवान केबिन पर डयूटी करने नहीं पहुंचे तो काफी देर बाद दूसरे रेल कर्मी खुशी पासवान ने इसकी जानकारी दी. रेल कर्मी खुशी पासवान ने बताया कि अशोक पासवान को चार-पांच लोगों ने वाहन में जबरन बैठा कर लेकर चले गये हैं, जिससे अपहरण की आशंका जतायी जा रही है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, अशोक पासवान स्टेशन से रेलवे गुमटी पर जा रहे थे. गुमटी पर पहले से ही चार-पांच की संख्या में हथियार से लैस घात लगाये अपराधी बैठे थे. अशोक पासवान के पहुंचते ही उन्हें वाहन में जबरन बैठा लिया. अपराधी ने उसे लेकर वाहन से फरार हो गया. घटना की जानकारी स्टेशन प्रबंधक नवीन कुमार को मिलते ही आरपीएफ व जीआरपी पुलिस को दी. रेल कर्मी के परिजन को भी जानकारी दी गयी. घटना की जानकारी मिलते ही रेल प्रशासन में खलबली मच गयी.

देर रात रेल पुलिस के कई वरीय अधिकारी अकबरनगर स्टेशन पहुंच कर मामले की छानबीन करने में जुटे हुए थे. रेल कर्मी के सकुशल बरामदगी के लिए रेल पुलिस व स्थानीय पुलिस कई गांवों में छापेमारी करने में जुटे हुए है. परिजन ने बताया कि अशोक का किसी से गांव में कोई दुश्मनी नहीं है. अशोक की शादी की बात एक-दो जगह चल रही थी. शादी का रिश्ता को अशोक ने दरकिनार कर दिया है. परिजन ने आशंका व्यक्त करते हुए बताया कि अशोक का अपहरण शादी की नीयत से किया गया है.

क्या कहती है पुलिस

जीआरपी प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि संबंधित इलाके में गेटमैन की तलाश की जा रही है. उनके जहां-जहां होने की सूचना मिल रही हैं वहां पता किया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version