नौकर की हत्या कर लाखों का सामान साथ ले गये डकैत, पति-पत्नी की भी जमकर की पिटाई हालत गंभीर

पटना : राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ के नवादा गांव में सोमवार की देर रात अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना में घर के नौकर की हत्या कर दी. वहीं, घर में मौजूद पति-पत्नी की भी बेरहमी से पिटाई की. इस दौरान डकैत 40 हजार रुपये नकद, 2 लाख रुपये के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2018 2:14 PM

पटना : राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ के नवादा गांव में सोमवार की देर रात अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना में घर के नौकर की हत्या कर दी. वहीं, घर में मौजूद पति-पत्नी की भी बेरहमी से पिटाई की. इस दौरान डकैत 40 हजार रुपये नकद, 2 लाख रुपये के जेवर और अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गये.

बताया जा रहा है कि पांच से छह अपराधियों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया. डकैत छत के रास्ते घर में घुसे। सीढ़ी के पास सो रहे नौकर कलाम ने डकैतों को रोकने की कोशिश की़ डकैतों ने लाठी-डंडे से उस पर हमला कर दिया, जिससे मौके पर ही कलाम की मौत होगई़ इसके बाद डकैतों ने अजय के बच्चे को बंधक बना लिया. अजय और उसकी पत्नी गुड़िया देवी ने विरोध किया तो डकैतों ने दोनों को लाठी और लोहे के रॉड से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

गंभीर रूप से पति-पत्नी का इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती किया गया है. एम्स के पास स्थित नवादा गांव में अजय मालाकार ने घर बनाया था. करीब 6-7 माह पहले उन्होंने गृह प्रवेश किया था. मंगलवार सुबह डीएसपी फुलवारी रामाकांत थानेदार अजीत कुमार के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. घटना की जांच के लिए एफएसएल और डॉग स्कवॉड की टीम को भी लगाया गया है.

Next Article

Exit mobile version