रिश्तों में आयी नयी जान : प्रभात खबर ने ”ट्रिवागो ब्वाय” अभिनव को पिता से 10 साल बाद मिलवाया

पटना : प्रभात खबर में लखीसराय जिले के बड़हिया के निवासी ‘ट्रिवागो ब्यॉय’ अभिनव कुमार की सफलता का साक्षात्कार छपने के बाद पिता व पुत्र के रिश्तों में नयी जान आ गयी है. एक पिता जो अपने पुत्र की अंतरराट्रीय सफलता से अब तक अंजान था, उसको प्रभात खबर की रिपोर्ट ने न केवल अपने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 14, 2018 6:58 AM
पटना : प्रभात खबर में लखीसराय जिले के बड़हिया के निवासी ‘ट्रिवागो ब्यॉय’ अभिनव कुमार की सफलता का साक्षात्कार छपने के बाद पिता व पुत्र के रिश्तों में नयी जान आ गयी है. एक पिता जो अपने पुत्र की अंतरराट्रीय सफलता से अब तक अंजान था, उसको प्रभात खबर की रिपोर्ट ने न केवल अपने बेटे की प्रतिभा से साक्षात्कार कराया, बल्कि भावनात्मक रूप से इतना विह्वल कर दिया कि पिता ने दस साल बाद अपने बेटे को फोन पर पहली बार याद किया.
दरअसल प्रभात खबर ने अभिनव की सफलता की कहानी को अपने सभी अंकों में प्रमुखता से प्रकाशित किया था. जिसे पढ़ने के बाद बड़हिया में रहने वाले अभिनव के पिता गौरांग प्रसाद सिंह ने दस सालों के बाद जर्मनी में रह रहे अभिनव को खुद कॉल किया. इसकी जानकारी खुद अभिनव ने ही सोशल मीडिया के माध्यम से साझा की.
अभिनव ने व्यक्त कीं अपनी भावनाएं
अपने पिता द्वारा कॉल किये जाने के बाद भावुक अभिनव ने इस बात को खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया. उन्होंने ट्विटर पर यह लिखा है कि अभी तक मेरे पिता यह नहीं जानते थे कि मैं क्या काम करता हूं? वह हमेशा यही सोचते थे कि मैंने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया है और वर्तमान में किसी होटल में काम कर रहा हूं.
लेकिन गुरुवार 12 जुलाई को उन्हाेंने संयोगवश प्रभात खबर को पढ़ा जिसमें मेरी कहानी छपी हुई थी. पिछले दस सालों में उन्होंने पहली बार फोन पर मुझसे बातें कीं. इसके साथ ही अभिनव ने अपने फेसबुक वाल पर प्रभात खबर का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि मेरे पिता ने मुझसे दस साल बात फोन पर बातें कीं. यह मेरे लिए एक भावनात्मक पल था.

Next Article

Exit mobile version