पटना : धर्म के आधार पर कांग्रेस बुद्धिजीवियों को न बांटे : शाहनवाज हुसैन

पटना : पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर धर्म के नाम पर बुद्धिजीवियों और देश को बांटने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बुद्धिजीवी, बुद्धिजीवी होते रहे हैं. उन्होंने कहा कि शरिया कानून और तीन तलाक के मुद्दे के साथ-साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सैफुद्दीन सोज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 12, 2018 8:59 AM

पटना : पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर धर्म के नाम पर बुद्धिजीवियों और देश को बांटने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बुद्धिजीवी, बुद्धिजीवी होते रहे हैं. उन्होंने कहा कि शरिया कानून और तीन तलाक के मुद्दे के साथ-साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सैफुद्दीन सोज व सलमान खुर्शीद के बयान पर अपनी राय रखनी चाहिए. कांग्रेस अध्यक्ष मुस्लिम तुष्टीकरण की नीति अपना रहे हैं.

वे बुधवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने मुस्लिम बुद्धिजीवियों से राहुल गांधी की मुलाकात पर कहा कि बुद्धिजीवी किसी धर्म-संप्रदाय के नहीं होते हैं. अब क्या राहुल गांधी हिंदू, दलित, आदिवासी, पिछड़ा व अतिपिछड़ा में भी बुद्धिजीवियों की खोज करेंगे. बुद्धिजीवियों का कोई धर्म नहीं होता. राहुल गांधी धर्म के आधार पर अब बुद्धिजीवियों की तलाश कर रहे हैं. गुजरात व कर्नाटक में जब चुनाव था, तो वो उस समय मंदिर-मंदिर भटक रहे थे.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने बुनकरों को बिजली मुहैया करायी पर सम्मेलन राहुल गांधी कर रहे हैं. शाहनवाज ने कहा कि मनमोहन सिंह के समय कांग्रेस ने सच्चर कमेटी की रिपोर्ट क्यों नहीं लागू की. मौके पर विधान पार्षद संजय मयूख व प्रवक्ता संजय टाइगर भी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version