अमित शाह-नीतीश कुमार की मुलाकात पर टिकी हैं सभी की नजरें, सीट शेयरिंग पर करेंगे मन की बात

पटना : सभी की निगाहेंगुरुवारको भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और जदयू के अध्यक्षसहबिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच होने वाली मुलाकात पर टिकी हैं, क्योंकि संभावना है कि राजग नेताओं के बीच इस बैठक में 2019 के आम चुनावों के लिए सीटों के बंटवारे पर सहमति बन जायेगी. दोनों नेता राज्य के अतिथि गृह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 11, 2018 10:55 PM

पटना : सभी की निगाहेंगुरुवारको भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और जदयू के अध्यक्षसहबिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच होने वाली मुलाकात पर टिकी हैं, क्योंकि संभावना है कि राजग नेताओं के बीच इस बैठक में 2019 के आम चुनावों के लिए सीटों के बंटवारे पर सहमति बन जायेगी. दोनों नेता राज्य के अतिथि गृह में सुबह के नाश्ते पर मिलेंगे और फिर वे रात के भोजन के दौरान मुख्यमंत्री आवास में भी भेंट करेंगे.

भाजपा और जदयू के सूत्रों का कहना है कि सीटों के बंटवारे पर भले ही विस्तृत चर्चा न हो, लेकिन आशा की जा रही है कि अमित शाह और नीतीश कुमार के बीच इस संबंध में मोटी-मोटी सहमति बन जायेगी. अमित शाह कल एक दिन की यात्रा पर पटना पहुंचेंगे. चार साल अलग रहने के बाद जदयू की राजग में वापसी के बाद अमित शाह की यह पहली बिहार यात्रा है. हालांकि, इन बैठकों में भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और रवि शंकर प्रसाद सहित राज्य से आने वाले सभी केंद्रीय मंत्री मौजूद होंगे, लेकिन सबकी निगाहें शाह और कुमार की बैठक पर रहेंगी.

Next Article

Exit mobile version