लाइव डिबेट के दौरान RJD सांसद को मिली गला रेत देने की धमकी, तेजस्वी ने किया ट्वीट

पटना : राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता व राज्यसभा सदस्य मनोज कुमार झा को अज्ञात व्यक्ति ने उनको फोन कर जान से मारने की धमकी दी है. इस संबंध में राजद नेता ने दिल्ली के मौरिस नगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. इस संबंध में पूर्व उपमुख्यमंत्री व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 27, 2018 3:10 PM

पटना : राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता व राज्यसभा सदस्य मनोज कुमार झा को अज्ञात व्यक्ति ने उनको फोन कर जान से मारने की धमकी दी है. इस संबंध में राजद नेता ने दिल्ली के मौरिस नगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. इस संबंध में पूर्व उपमुख्यमंत्री व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर मामले की जानकारी दी है.

जानकारी के मुताबिक, राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता व राज्यसभा सदस्य मनोज कुमार झा को मोबाइल नंबर 8078677575 से जान से मारने की धमकी दी गयी है. दिल्ली के मौरिस नगर थाने को दी गयी लिखित शिकायत में उन्होंने बताया है कि 26 जून की शाम को एक निजी चैनल पर चल रहे डिबेट के दौरान उन्हें मोबाइल नंबर 807867757 से सात बज कर 18 मिनट से सात बज कर 21 मिनट के बीच जान से मारने की धमकी दी गयी है. उन्होंने अपनी शिकायत में लिखा है कि उन्हें धमकी देने वाले ने गंदी-गंदी गालियां देने के साथ गला रेत देने की धमकी दी गयी है.

वहीं, तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि जब आप दक्षिणपंथी अधिनायकवाद और वर्तमान अघोषित सुपर इमरजेन्सी के बारे में लाइव डिबेट पर अपना पक्ष रखते हैं, तो भाजपाई समर्थक फोन कर गला रेत कर जान से मारने की धमकी देते हैं. राजद सांसद मनोज झा को एक ऐसे ही कायर, डरपोक और अंधभक्त ने गाली देकर जान से मारने की धमकी दी.

Next Article

Exit mobile version