खगौल : पति का तिलक चढ़ने की सूचना मिलने पर ससुराल पहुंची पत्नी, किया हंगामा, देखें वीडियो

खगौल : थानाक्षेत्र के रामपुर गाड़ीखाना में पति का तिलक चढ़ने की सूचना मिलने पर पहुंची महिला ने ससुराल में हंगामा किया. वहीं, महिला ने थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. पीड़ित महिला ने स्थानीय थाने में मारपीट और दूसरी शादी करने करने को लेकर पति शुभम के विरुद्ध मामला दर्ज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2018 2:31 PM

खगौल : थानाक्षेत्र के रामपुर गाड़ीखाना में पति का तिलक चढ़ने की सूचना मिलने पर पहुंची महिला ने ससुराल में हंगामा किया. वहीं, महिला ने थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. पीड़ित महिला ने स्थानीय थाने में मारपीट और दूसरी शादी करने करने को लेकर पति शुभम के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है. इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन कर कार्रवाई की जायेगी.

जानकारी के अनुसार, चक्रदाहा निवासी महिला के पति की मौत के बाद कथित तौर पर दूसरे युवक के साथ पत्नी बन कर रह रही थी. महिला को पता चला कि पति की दूसरी शादी भोजपुर में तय हुई है. ससुराल वाले चुपके से मंगलवार को तिलक चढ़ा रहे थे. सूचना मिलने पर ससुराल पहुंची महिला ने जमकर हंगामा किया. लेकिन, वहां मौजूद ससुराल वालों ने महिला के साथ गाली-गलौज करते हुए घर से भगा दिया. पीड़ित महिला गुड़िया कुमारी ने स्थानीय थाने में मारपीट और दूसरी शादी करने के विरुद्ध मामला दर्ज करायी है.

गुड़िया ने बताया की एक वर्ष पहले पति की मौत के बाद रामपुर गाड़ीखाना निवासी संजय कुमार के पुत्र शुभम प्रकाश के साथ कोर्ट नोटरी के माध्यम से शादी कर पति-पत्नी की तरह रह रहे थे. मंगलवार को पीड़ित महिला को पता चला कि शुभम की शादी दूसरी लड़की से तय हो गयी है. पीड़िता ने बताया कि शुभम का तिलक मंगलवार की शाम को चढ़ रहा था. यह खबर सुन कर मैं रामपुर अपनी ससुराल पहुंची. वहां देखा कि लड़की वाले तिलक की रस्म पूरी कर रहे हैं. मेरे पूछने पर मेरे साथ मेरी सास विजया लक्षमी और ससुर संजय कुमार, पति शुभम द्वारा गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर भगा दिया. हंगामा सुन कर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय कुमार पांडेय ने बताया कि महिला द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है. मामले की छानबीन कर कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version