बिहार : सबूतों के आधार पर जांच एजेंसी कर रही पूछताछ : सुशील मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि रेलवे के होटलों के बदले जमीन लिखवाने और अवामी को-आॅपरेटिव बैंक के जरिये करोड़ों का कालाधन सफेद करने के मामलों में मिले सबूतों के आधार पर पूछताछ कर जांच एजेंसी अपना काम कर रही है. लेकिन जिन पर गंभीर आर्थिक अपराध करने का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 23, 2018 6:53 AM
पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि रेलवे के होटलों के बदले जमीन लिखवाने और अवामी को-आॅपरेटिव बैंक के जरिये करोड़ों का कालाधन सफेद करने के मामलों में मिले सबूतों के आधार पर पूछताछ कर जांच एजेंसी अपना काम कर रही है. लेकिन जिन पर गंभीर आर्थिक अपराध करने का संदेह है, उन्हें पीड़ित बताने के लिए बयानबाजी की जा रही है. कोई बेटे को एमएलसी बनवाने का एहसान चुका रहा है, कोई संरक्षण पाना चाहता है.
मोदी ने दूसरे ट्वीट में कहा कि कर्नाटक के कांग्रेस विधायक शिवराम हेब्बर ने जब खुलासा कर दिया कि भाजपा के खिलाफ जारी आडियो टेप फर्जी है और उसमें उनकी पत्नी की आवाज नहीं है. खरीद–फरोख्त का आरोप लगाने वाले राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए.
लोकतंत्र की हत्या तो उन लोगों ने की, जिन्होंने अपने विधायकों पर पहरा लगा रखा था. मोदी ने कहा कि कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन की सरकार चलाने के लिए एक मुस्लिम और एक लिंगायत सहित कम से कम तीन डिप्टी सीएम बनाने के अलावा एक सुपर सीएम भी बनाना पड़ सकता है. रिमोट कंट्रोल दिल्ली में ही रहेगा.

Next Article

Exit mobile version