कुख्यात विकास और अभिषेक के साथ पटना पुलिस की मुठभेड़, हथियार समेत अभिषेक गिरफ्तार, विकास फरार

फुलवारीशरीफ (पटना) : नौबतपुर का बेला गांव का इलाका रविवार की दोपहर अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. दोनों ओर से गोलीबारी की खबर से ग्रामीणों ने घरों के दरवाजों की खिड़कियों को बंद कर घरों में दुबक गये. अचानक कई थानों से आये पुलिस बल बेला गांव को चारों तरफ से घेर कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 20, 2018 5:39 PM

फुलवारीशरीफ (पटना) : नौबतपुर का बेला गांव का इलाका रविवार की दोपहर अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. दोनों ओर से गोलीबारी की खबर से ग्रामीणों ने घरों के दरवाजों की खिड़कियों को बंद कर घरों में दुबक गये. अचानक कई थानों से आये पुलिस बल बेला गांव को चारों तरफ से घेर कर गोलीबारी करने लगे. दूसरी तरफ से कुख्यात अपराधी अभिषेक और विकास ने पुलिस टीम पर गोलीबारी कर मोर्चा संभाला. पटना पुलिस की टीम और अपराधियों से मुठभेड़ में दर्जनों राउंड गोलीबारी की खबर है.

इस बीच, पुलिस टीम के हत्थे कुख्यात अभिषेक सिंह चढ़ गया. पुलिस को अभिषेक के पास से नाइन एमएम के पिस्टल सहित दो लोडेड मैगजीन भी बरामद हुआ है. मुठभेड़ के दौरान खबर मिल रही है कि कुख्यात विकास सिंह फरार होने में कामयाब हो गया है. इस दौरान नौबतपुर थानेदार रमाकांत तिवारी बाल-बाल बचे हैं. एसएसपी मनु महाराज के निर्देशन में पूरी पुलिसिया करवाई हो रही है. पुलिस को गुप्त सूचना मिलने पर दोनों कुख्यात अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम बेला गांव पहुंची थी, तभी अपराधियों की ओर से गोलीबारी शुरू हो गयी, जिसके जवाब में पुलिस टीम ने भी गोलीबारी करना शुरू की. मौके पर कई थानों की पुलिस टीम बेला गांव का चप्पा-चप्पा और एक-एक घर को खंगाल रही है.

एसएसपी मनु महाराज ने बताया की अभिषेक सिंह साथी विकास सिंह के साथ मिलकर किसी अपराध की योजना बना रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर अभिषेक को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, अन्य बदमाशों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. गिरफ्तार अभिषेक सिंह, भोजपुर जिले के चांदी थाना अंतर्गत लोदीपुर गांव का रहनेवाला है. भोजपुर जिले में अभिषेक सिंह के खिलाफ हत्या, लूट, रंगदारी और गोलीबारी के दर्जनों मामला दर्ज हैं.

अभिषेक सिंह और विकास पर पटना और नौबतपुर में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. विकास के घर से पूर्व में दर्जनों हथियार बरामद हो चुका है. दोनों का संबंध रणवीर सेना से रहा है.

Next Article

Exit mobile version