5 जुलाई से शुरू हो जायेगा 100 बेड वाला बिहटा ESIC अस्‍पताल : संतोष गंगवार

पटना : केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार ने आज कहा कि पटना जिले के बिहटा स्थित ईएसआईसी अस्‍पताल आगामी सात जुलाई से प्रारंभ हो जायेगा. पटना के बिहटा और फुलवारीशरीफ स्थित ईएसआईसी अस्‍पताल का निरीक्षण करने के बाद भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्‍य मंत्री राम कृपाल यादव और बिहार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 8, 2018 10:17 PM

पटना : केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार ने आज कहा कि पटना जिले के बिहटा स्थित ईएसआईसी अस्‍पताल आगामी सात जुलाई से प्रारंभ हो जायेगा. पटना के बिहटा और फुलवारीशरीफ स्थित ईएसआईसी अस्‍पताल का निरीक्षण करने के बाद भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्‍य मंत्री राम कृपाल यादव और बिहार के श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा के साथ संवाददाताओं को संबोधित करते हुएसंतोष गंगवार ने बताया कि अगामी सात जुलाई को बिहटा में 100 बेड वाला ईएसआईसी अस्पताल प्रारंभ कर दिया जायेगा.

संतोषगंगवार ने बताया कि हमारी कोशिश होगी कि इस वित्त वर्ष के दौरान बिहटा अस्पताल की क्षमता बढकर 300 बेड हो जाए ताकि वहां मेडिकल कॉलेज के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर सकें. गंगवार ने बताया कि फुलवारीशरीफ स्थित ईएसआईसी अस्‍पताल का निर्माण कार्य आगामी सात जुलाई को प्रारंभ किया जायेगा. इससे पूर्व गंगवार ने राम कृपाल यादव और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के साथ इन अस्पतालों का निरीक्षण किया.

Next Article

Exit mobile version