भभुआ उपचुनाव : कांग्रेस ने शंभू सिंह पटेल को बनाया उम्मीदवार

पटना : बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने सोमवार को कैमूर जिले भभुआ सीट पर होनेवाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रत्याशी का एलान कर दिया. पटना में प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर जानकारी देते हुए कौकब कादरी ने बताया कि भभुआ सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी शंभू सिंह पटेल होंगे. शंभू सिंह पटेल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2018 11:58 AM

पटना : बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने सोमवार को कैमूर जिले भभुआ सीट पर होनेवाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रत्याशी का एलान कर दिया. पटना में प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर जानकारी देते हुए कौकब कादरी ने बताया कि भभुआ सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी शंभू सिंह पटेल होंगे. शंभू सिंह पटेल को सर्वसम्मति से उम्मीदवार चुना गया है.

उन्होंने बताया कि शंभू सिंह पटेल पार्टी के पुराने नेता हैं. वह पिछले 30 वर्षों से पार्टी से जुड़े रहे हैं. इस मौके पर मौजूद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह ने कहा कि शंभू सिंह पटेल जन नेता हैं. उन्हें प्रत्याशी बनाये जाने से महागठबंधन को जीत जरूर मिलेगी. उनकी अपने इलाके में भी अच्छी पकड़ है. मालूम हो कि राजद के साथ भभुआ सीट पर सहमति बनने के बाद कौकब कादरी भभुआ में उम्मीदवार बनाये जाने को लेकर चर्चा करने के लिए आलाकमान से मिलने दिल्ली भी गये थे. शंभू सिंह पटेल को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह का करीबी माना जाता है.

प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स में बिहार में होनेवाले उपचुनाव को लेकर अररिया, जहानाबाद और भभुआ में चुनावी प्रभारियों का भी एलान किया. कांग्रेस ने भभुआ सीट से अपने उम्मीदवार को विजयी बनाने समेत अररिया और जहानाबाद में सहयोगी पार्टी राजद के उम्मीदवार को सहयोग देने के लिए कमेटी का भी गठन किया है.

Next Article

Exit mobile version