…और CJM से वसूला गया 960 रुपये जुर्माना, ….जानें क्या है मामला

पटना : भभुआ के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी को अनधिकृत रूप से सफर करने के जुर्म में रेलवे की एंटी फ्रॉड टीम ने पकड़ लिया और उन्हें जुर्माना भरने के पश्चात छोड़ा गया. जानकारी के मुताबिक, कैमूर के सीजेएम पीके चौधरी और उनके क्लर्क को ट्रेन संख्या-13006 अमृतसर-हावड़ा एक्सप्रेस में अनधिकृत रूप से बिना टिकट के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2018 8:37 PM

पटना : भभुआ के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी को अनधिकृत रूप से सफर करने के जुर्म में रेलवे की एंटी फ्रॉड टीम ने पकड़ लिया और उन्हें जुर्माना भरने के पश्चात छोड़ा गया. जानकारी के मुताबिक, कैमूर के सीजेएम पीके चौधरी और उनके क्लर्क को ट्रेन संख्या-13006 अमृतसर-हावड़ा एक्सप्रेस में अनधिकृत रूप से बिना टिकट के ही सफर करते पकड़ा गया. रेलवे की एंटी फ्रॉड की टीम ने सीजेएम से 960 रुपये जुर्माने के रूप में वसूल किया.

जानकारी के मुताबिक, कैमूर के सीजेएम मुगलसराय से पटना आ रहे थे. वह अमृतसर-हावड़ा एक्सप्रेस के एसी थ्री डिब्बे में सवार थे. जांच के दौरान रेलवे की एंटी फ्रॉड टीम ने जब उनसे टिकट मांगा, तो उन्होंने एंटी फ्रॉड धमकाना शुरू कर दिया. रेलवे टीम और सीजेएम के बीच करीब 10 से 20 मिनट तक बकझक हुई. इसके बाद टीम ने सीजेएम को जुर्माने की पर्ची थमा दी और जुर्माने की राशि भी वसूल की. गौरतलब है कि बीते रोज वास्को-डि-गामा एक्सप्रेस में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के निजी सचिव अनधिकृत यात्रा करते ट्रेन में पकड़े गये थे.

Next Article

Exit mobile version