सरस्वती पूजा करने पर बिहार के छात्रों से केरल के इस यूनिवर्सिटी में मारपीट, दो छात्र बुरी तरह जख्मी

पटना :सरस्वती पूजा करनेको लेकर केरल के क्यूसैट यूनिवर्सिटी मेंबिहारके छात्रों के साथ मारपीटकियेजाने का मामला प्रकाश में आया है. इस घटना में दोछात्र बुरी तरह से घायल हो गये हैं. घटना के विरोध में उतर भारत के छात्र लगातारप्रदर्शन कर रहे हैं और स्थानीय प्रशासन से कॉलेज के प्रिंसिपल पर कार्रवाई की मांग कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 31, 2018 7:36 PM

पटना :सरस्वती पूजा करनेको लेकर केरल के क्यूसैट यूनिवर्सिटी मेंबिहारके छात्रों के साथ मारपीटकियेजाने का मामला प्रकाश में आया है. इस घटना में दोछात्र बुरी तरह से घायल हो गये हैं. घटना के विरोध में उतर भारत के छात्र लगातारप्रदर्शन कर रहे हैं और स्थानीय प्रशासन से कॉलेज के प्रिंसिपल पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

छात्रोंने आरोप लगाया है कि सरस्वती पूजा करने की वजह से कॉलेज के प्रिंसिपल ने स्थानीय छात्रों के साथ मिलकर बिहार के रहने वाले छात्रों के साथ मारपीट की. जिसमें दो बच्चे बुरी तरह सेजख्मी हो गये हैं.वहीं मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने घटना को काफी दुखद बताया. उन्होंने पूरे मामले को लेकर केरल सरकार सेबातचीतकरने की बात कही है. शिक्षा मंत्री ने घटना को लेकर मुख्य सचिव से बात की. जिसके बाद बिहार के मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह ने केरल के डीजीपी से बात की.

Next Article

Exit mobile version