बजट से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से दिल्ली में मिले नीतीश कुमार

नयी दिल्ली/पटना : केंद्रीय बजट पेश होने के पहलेबिहारके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात की. मुलाकात के दौरानबजटसे पूर्व बिहारकेलिए विशेष तौर योजनाओं एवं अन्य मांगों को लेकरचर्चाकियेजाने की संभावना जतायी जा रहीहै.साथहीलोकसभाएवंविधानसभा चुनावों के एकसाथ कराने एवं अप्रैलमें राज्यसभा की खाली हो रहीसीटों के मसलों पर भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 30, 2018 10:51 PM

नयी दिल्ली/पटना : केंद्रीय बजट पेश होने के पहलेबिहारके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात की. मुलाकात के दौरानबजटसे पूर्व बिहारकेलिए विशेष तौर योजनाओं एवं अन्य मांगों को लेकरचर्चाकियेजाने की संभावना जतायी जा रहीहै.साथहीलोकसभाएवंविधानसभा चुनावों के एकसाथ कराने एवं अप्रैलमें राज्यसभा की खाली हो रहीसीटों के मसलों पर भी बातचीत कियेजाने कीचर्चा है. हालांकि उक्त दोनों प्रमुख नेताओं के बीच किन-किन मुद्दोंपर चर्चा हुई, इस बारेमें औपचारिक तौर पर जानकारी नहीं मिली है.

मालूम हो कि एक फरवरी को केंद्रीय बजट पेश होना है. मुख्यमंत्री दोपहर में दिल्ली के लिए रवाना हुए. यह उम्मीद की जा रही है कि वह बुधवार को केंद्रीय राजमार्ग, जहाजरानी एवं भूतल परिवहन मंत्री नितीन गड़करी से मुलाकात करेंगे.इससेपहले नितिन गड़करी सोमवार को पटना पहुंचे थे और मुख्यमंत्री के साथ राज्य में चल रही विभिन्न केंद्रीय योजनाओं की समीक्षा की थी. साथ ही योजनाओं में आनेवाली बाधाओं को दूर करने की दिशा में आवश्यक पहल की थी.

Next Article

Exit mobile version