बीएन कॉलेज में डर्टी डांस का मामला : जिलाधिकारी को रिपोर्ट मिलने पर आज हो सकती है कार्रवाई

पटना : बीएन कॉलेज होस्टल में सरस्वती पूजा के दौरान डर्टी डांस का मामला सामने आने के बाद जिलाधिकारी के स्तर से गठित दो सदस्यीय कमेटी ने रिपोर्ट तैयार कर ली हैं. जानकारी के मुताबिक, रिपोर्ट तीन दिनों में एसडीओ सदर द्वारा डीएम को सौपा जाना था, लेकिन जांच प्रक्रिया धीमी होने के कारण एसडीओ […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 30, 2018 9:57 AM

पटना : बीएन कॉलेज होस्टल में सरस्वती पूजा के दौरान डर्टी डांस का मामला सामने आने के बाद जिलाधिकारी के स्तर से गठित दो सदस्यीय कमेटी ने रिपोर्ट तैयार कर ली हैं. जानकारी के मुताबिक, रिपोर्ट तीन दिनों में एसडीओ सदर द्वारा डीएम को सौपा जाना था, लेकिन जांच प्रक्रिया धीमी होने के कारण एसडीओ को दोबारा रिमांडर भेजा गया, उसके बाद जांच प्रक्रिया पूरी हो पायी है. जांच टीम में शामिल अधिकारियों के मुताबिक, सात से अधिक छात्रों पर मामला साबित होने की बात कही गयी है. हॉस्टल में सुरक्षा व्यवस्था सहित बाकी सुविधाएं नदारद पायी गयी हैं, जिससे छात्रावास में रहनेवाले छात्रों ने इस तरह की हरकत कॉलेज परिसर में की है. उसके लिए हॉस्टल वार्डेन सहित छात्र संगठनों को भी नोटिस जारी होने की संभावना है.

दूसरी ओर, जिलाधिकारी कुमार रवि ने बताया कि रिपोर्ट आने की जानकारी मिली है. लेकिन, डाक मिलने के बाद ही पुष्टि हो पायेगी. रिपोर्ट के आधार पर दोषी छात्रों पर कार्रवाई होगी और आगे से ऐसी कोई हरकत या घटना ना हो, इसको लेकर कॉलेज के संबंधित अधिकारियों को भी शो कॉज किया जायेगा. किसी भी हालत में दोषी छात्रों को नहीं बख्शा जायेगा.

Next Article

Exit mobile version