VIDEO : पटना में सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर कॉलेज में ”डर्टी डांस”, कुलपति ने दिये जांच के आदेश

पटना : बिहार की राजधानी पटनामेंबीएनकॉलेज के हॉस्टल में सरस्वती पूजा की रात सोमवार को देवी जागरण की आड़ में बार बालाओं से डांस करवाने का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पटना विश्वविद्यालय के कुलपति ने जांच के आदेश दे दिये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2018 6:18 PM

पटना : बिहार की राजधानी पटनामेंबीएनकॉलेज के हॉस्टल में सरस्वती पूजा की रात सोमवार को देवी जागरण की आड़ में बार बालाओं से डांस करवाने का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पटना विश्वविद्यालय के कुलपति ने जांच के आदेश दे दिये हैं.

जानकारी के मुताबिक पटना विश्वविद्यालय के बीएन कॉलेज के हॉस्टल में मां सरस्वती की अराधना करने वाले विद्यार्थियों ने पूजा के बाद पूरी रात बार बालाओं का अश्लील डांस करवाया और खुद भी जमकर ठुमके लगाये. इसका वीडियो वायरल होते ही सुबह से हंगामा मचा हुआ है. छात्र हॉस्टल छोड़कर फरार हैं. इस बीच जिलाधिकारी के आदेश पर सिटी एसपी घटना की जांच कर रहे हैं.

वीडियो के वायरल होते ही पटना विश्वविद्यालय के कुलपति रासबिहारी सिंह ने तुरंत एक्शन लेते हुए इसके जांच के आदेश दे दिये हैं. वीसी ने कहा कि मुझे दुख है कि छात्रों ने मुझसे धोखा किया और इस तरहकेकार्यक्रम का आयोजन किया. मैंने इस बारे में जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा कि दोषी छात्रों पर कार्रवाई की जायेगी. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

इधर,इस मामले में राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गयी है. जाप के संरक्षक नेता पप्पू यादव ने कहा है कि छात्रों को धार्मिक आयोजन के नाम पर एेसी अश्लीलता शोभा नहीं देती. इस तरह के आयोजन नहीं होने चाहिए. वहीं, जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा है कि छात्रों की यह करतूत शर्मनाक है, इसकी जितनी निंदा की जाए कम है.

Next Article

Exit mobile version