लालू के एक और दामाद पर ईडी का शिकंजा, सास राबड़ी देवी को एक करोड़ रुपये देने का है आरोप

पटना: राजद नेता मीसा भारती के पति शैलेश के बाद लालू यादव के दूसरे दामाद राहुल यादव पर भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शिकंजा कसा है. जानकारी के अनुसार ईडी ने राहुल यादव को पूछताछ का समन जारी किया है. इसी सप्ताह राहुल यादव से पूछताछ की जा सकती है. राहुल यादव पर अपनी सास […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2018 1:15 PM

पटना: राजद नेता मीसा भारती के पति शैलेश के बाद लालू यादव के दूसरे दामाद राहुल यादव पर भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शिकंजा कसा है. जानकारी के अनुसार ईडी ने राहुल यादव को पूछताछ का समन जारी किया है. इसी सप्ताह राहुल यादव से पूछताछ की जा सकती है. राहुल यादव पर अपनी सास और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी को एक करोड़ रुपये का लोन देने का आरोप है.

खबर के अनुसार राबड़ी देवी ने इन्हीं पैसों से पटना में विवादित जमीन खरीदी थी. ईडी राहुल यादव से एक करोड़ रुपये का स्त्रोत जानना चाहती है. आपको बता दें कि राहुल यादव पूर्व समाजवादी विधायक जितेंद्र यादव के पुत्र और लालू की बेटी रागिनी के पति हैं.

इससे पहले आयकर विभाग ने दिल्ली से पटना तक लालू प्रसाद यादव के परिवार की कई बेनामी संपत्तियां जब्त की थीं. आयकर विभाग ने कार्रवाई लालू की पत्नी राबड़ी देवी, उनके पुत्र तेजस्वी यादव, पुत्री मीसा भारती, दामाद शैलेश कुमार और लालू की अन्य दो बेटियों रागिनी और चंदा यादव पर की थी.

Next Article

Exit mobile version