बिहार : ‘नीतीश पर कोई धोखा देने का नहीं लगा सकता आरोप’ : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता सह विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 12 सालों से बिहार के मुख्यमंत्री रहे हैं और उन पर एक भी व्यक्ति ये आरोप नहीं लगा सकता है, उन्होंने कोई धोखा किया है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे को सोचना चाहिए है कि उन्होंने बिहार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 6:40 AM
पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता सह विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 12 सालों से बिहार के मुख्यमंत्री रहे हैं और उन पर एक भी व्यक्ति ये आरोप नहीं लगा सकता है, उन्होंने कोई धोखा किया है.
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे को सोचना चाहिए है कि उन्होंने बिहार के लिए क्या किया? सरकार में 20 महीने रहने के बाद भी आज जनता ये नहीं कहती कि कोई तेजस्वी यादव और तेजप्रताप ने भी कुछ किया है. इन्होंने तो अपनी राजनीति की पहली पारी ही घोटाले से शुरू की है. तभी आज इसी उम्र में सीबीआई, ईडी और आईटी के सामने हाजरी लगानी पड़ रही है. संजयसिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव से अपील की है किमहात्मा गांधी की धरती पर कदम न रखें, वो धरती मैली हो जायेगी. जिस तरह से पूरे परिवार ने गरीबों को लूटा है, जिस तरह से अकूत संपत्ति बनायी है, जिस तरह गरीब जनता की जमीन लिखवाई है, घोटाले किये हैं, इससे महात्मा गांधी की आत्मा तड़प जायेगी. लालू परिवार को तो महात्मा गांधी का नाम लेना भी पाप है.

Next Article

Exit mobile version