PM मोदी को धमकी मामला : तेज प्रताप के खिलाफ दिल्ली में FIR दर्ज

नयी दिल्ली/पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने सोमवार को एक बार फिर असंवैधानिक भाषा का इस्तेमाल करते हुए पीएम मोदी को निशाना बनायाहै औरउनकेखिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया है. अपने पिता एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की सुरक्षा कम कर जेड प्लस श्रेणी की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 27, 2017 6:29 PM

नयी दिल्ली/पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने सोमवार को एक बार फिर असंवैधानिक भाषा का इस्तेमाल करते हुए पीएम मोदी को निशाना बनायाहै औरउनकेखिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया है. अपने पिता एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की सुरक्षा कम कर जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा हटाने से भड़के तेजप्रताप यादव ने कहा, लालूजी का मर्डर कराने की साजिश रची जा रही है और हमलोग इसका मुहंतोड़ जवाब देंगे और नरेंद्र मोदी का हम खाल उधड़वा लेंगे. तेज प्रताप के इस बयान पर भाजपा नेता ने उनके खिलाफ दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

इससे पहले तेज प्रताप यादव ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बेटे की शादी में घुसकर मारने की धमकी दी थी. जिसको लेकर बिहार में सियासी बयानबाजी का सिलसिला अभी थमा भी नहीं था कि एक बार फिर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयानबाजी की है. तेज प्रताप के इस बिगड़े बोल पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए बिहार सरकार के मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि इस तरह के आपत्तिजनक बयान पर मानसिक दशा को दिखाता है, वो बिल्कुल लालू जी के नक्शे कदम पर चल रहे हैं, लालू ने भी खुद भी एेसी ही राजनीति की है.

वहीं तेज प्रताप के बयान पर लालू यादव ने कहा कि बेटे तेज प्रताप को दोबारा ऐसे बयान देने से मना किया है. हालांकि उन्होंने बेटे के बचाव में ये तर्क भी दिया कि जिस बेटे को ये पता चलेगा कि उसके पिता की हत्या करने की साजिश रची जा रही है, तो वो गुस्से में असंसदीय भाषा बोलेगा. उन्होंने कहा कि मैं ऐसे बयान का समर्थन नहीं करता हूं, लेकिन बेटे ने जो भी कहा वो एक बेटे का स्वाभाविक गुस्सा है.

ये भी पढ़ें… केंद्र सरकार पर बरसे लालू, कहा- मुझे कुछ हुआ तो पीएम मोदी-नीतीश होंगे जिम्मेवार

Next Article

Exit mobile version