सेना के जवान ने साथी फौजी को गोली मार कर की खुदकुशी, दोनों की मौत

पटना : बिहार की राजधानी पटना स्थित दानापुर में आज सुबह दो सैनिकों की एक साथ हुई मौतकीखबरफैलते ही पूरे इलाकेमेंहड़कंपमच गया. जानकारी के मुताबिक ⁠⁠⁠⁠⁠किराये के मकान में रहने वाले सेना के एक जवान ने साथी जवान को गोली मारने के बाद खुद को भी राइफल से गोलीमारली.जिसकेबाद दोनों की ही घटनास्थल पर मौत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 25, 2017 9:47 AM

पटना : बिहार की राजधानी पटना स्थित दानापुर में आज सुबह दो सैनिकों की एक साथ हुई मौतकीखबरफैलते ही पूरे इलाकेमेंहड़कंपमच गया. जानकारी के मुताबिक ⁠⁠⁠⁠⁠किराये के मकान में रहने वाले सेना के एक जवान ने साथी जवान को गोली मारने के बाद खुद को भी राइफल से गोलीमारली.जिसकेबाद दोनों की ही घटनास्थल पर मौत हो गयी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

प्राप्त सूचना के अनुसार मृतक जवान संतोष सिंह छपरा का रहने वाला थाजबकि रिंकेश कुमार आरा जिला का रहने वाला था. रिंकेश कुमार दानापुरबीआरसी में तैनात है और संतोष अरुणाचल में तैनात है. दोनों काफी अच्छे अच्छे दोस्त थे और एक साथ सेना में कार्यरत थे. घटना का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है. मौके पर सिटी एसपी व डीएसपी पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे है. वहीं बिहार रेजिमेंट सेंटर के अधिकारी भी सेना के जवान के साथ मौजूद है जांच में जुट गये है. जांच जारी है और घटना के वजह का पता लगाया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version