राजद की रैली से पहले तेजस्वी का ”बाहुबली” अवतार, पटना में लगे ये पोस्टर

पटना : बिहार की राजधानीपटनामें 27अगस्तको होने वाली राजद की रैली को लेकर पोस्टर और बैनर लगनेशुरू हाेगये है. ऐसे ही एक पोस्टर में राजद सुप्रीमो के पुत्र एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बाहुबली अवतार में दिखाया गया है. लोगों का ध्यान अपनी आेर खींच रहेइस पोस्टरको राजद के नेता धर्मेंद्र यादव की ओर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2017 1:24 PM

पटना : बिहार की राजधानीपटनामें 27अगस्तको होने वाली राजद की रैली को लेकर पोस्टर और बैनर लगनेशुरू हाेगये है. ऐसे ही एक पोस्टर में राजद सुप्रीमो के पुत्र एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बाहुबली अवतार में दिखाया गया है. लोगों का ध्यान अपनी आेर खींच रहेइस पोस्टरको राजद के नेता धर्मेंद्र यादव की ओर से पटना शहर में लगाया गया है. जिसमें तेजस्वीयादव सुपरहिट फिल्म बाहुबली के लीड किरदार वाले गेटअप में नजर आ रहे हैं. तेजस्वी के साथ-साथ इस पोस्टर में उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव को भी जगह मिली है, लेकिन लोगों का ध्यान तेजस्वी का बाहुबली वाला गेटअप ही खींच रहा है.

मालूम हो कि बिहार में महागठबंधन की सरकार टूटने के बाद सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार और भाजपा पर हमलावर हैं. तेजस्वी पूरे प्रदेश का दौरा कर रहे हैं और नीतीश पर वार कर रहे हैं.वहीं 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में राजद की ओर ‘भाजपा हटाओ, देश बचाओ’ रैली आयोजित की गयी है. जिसमें गैर-एनडीए दलों के नेताओं को आमंत्रित किया गया है. रैली में निशाने पर भाजपा के साथ-साथ नीतीश कुमार भी हैं. बता दें कि हाल ही में जदयू ने राजद-कांग्रेस से महागठबंधन तोड़कर एनडीए का दामन थाम लिया.मानाजा रहा है कि नीतीश कुमार का भाजपा केसाथ जाना विपक्षी फ्रंट के लिए बड़ा झटका साबित होगा.

ये भी पढ़ें…नीतीश का दावा, आभास नहीं था मैं भाजपा से हाथ मिलाउंगा

Next Article

Exit mobile version