लालू, राबड़ी, तेजस्वी गिरफ्तार भी कर लिए जाते हैं, तो भी रैली नहीं रुकेगी : राजद मंत्री

पटना : बिहार की महागंठबंधन सरकार में राजद की ओर से मंत्री चंद्रशेखर ने आगामी 27 अगस्त को पटना में राजद की प्रस्तावित ‘भाजपा हटाओ, देश बचाओ रैली’ के बारे में आज कहा कि इससे पहले अगर पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उपमुख्यमंत्री गिरफ्तार भी कर लिए जाते हैं तब भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 23, 2017 10:28 PM

पटना : बिहार की महागंठबंधन सरकार में राजद की ओर से मंत्री चंद्रशेखर ने आगामी 27 अगस्त को पटना में राजद की प्रस्तावित ‘भाजपा हटाओ, देश बचाओ रैली’ के बारे में आज कहा कि इससे पहले अगर पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उपमुख्यमंत्री गिरफ्तार भी कर लिए जाते हैं तब भी यह रैली नहीं रुकेगी.

राजद के आपदा प्रकोष्ठ द्वारा आज यहां आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए चंद्रशेखर ने होटल के बदले भूखंड मामले में सीबीआई की प्राथमिकी की ओर आज इशारा किया और आगामी 27 अगस्त को पटना में प्रस्तावित राजद के ‘भाजपा हटाओ, देश बचाओ रैली’ के बारे में कहा कि लालू जी ने देश को पैगाम दिया है.

उन्होंने कहा कि ‘रैली के पूर्व चाहे पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद जी, राबड़ी देवी जी तथा उमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को जेल जाना पडे, हम मंच पर उनकी अनुपस्थिति में उनका फोटो रखकर इस रैली को हर हालत में आयोजित करेंगे और बिहार देश में गवाह बनेगा. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि लालू जी को परेशान किया जा रहा है, हम डरने वाले नहीं.

‘बेनामी संपत्ति’ और होटल के बदले भूखंड सहित विभिन्न मामलों में राजद प्रमुख लालू प्रसाद और उनके परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ ईडी, आईटी और सीबीआई की कार्रवाई की ओर इशारा करते हुए रघुवंश ने कहा कि हमें ‘सुल्तानी आपदा’ से लड़ना है. ईडी, आईटी और सीबीआई सभी ‘सुल्तानी आपदा’ है.

करोड़ों रुपये के चारा घोटाले मामले में राजद प्रमुख लालू प्रसाद के खिलाफ हुई कार्रवाई की ओर इशारा करते हुए रघुवंश ने कहा कि हम लोगों ने इससे पहले भी बड़ी आपदा देखी है. तब भी नहीं घबराए थे और आज भी नहीं घबराएंगे.

Next Article

Exit mobile version