राष्ट्रपति प्रणब के विदाई भोज में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे नीतीश, पटना में पोस्टर वार शुरू

पटना : बिहार में महागठबंधन में मचे घमसान के बीचराज्य के मुख्यमंत्रीव जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष नीतीश कुमार दिल्ली पहुंच गये हैं. राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के विदाईसम्मान में आयोजित डिनर पार्टी में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री आज दोपहर में दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. यह डिनर पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2017 10:48 AM

पटना : बिहार में महागठबंधन में मचे घमसान के बीचराज्य के मुख्यमंत्रीव जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष नीतीश कुमार दिल्ली पहुंच गये हैं. राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के विदाईसम्मान में आयोजित डिनर पार्टी में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री आज दोपहर में दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. यह डिनर पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के हैदराबाद हाउस मेंराष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के सम्मान में रखा है. इस डिनर पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल होंगे. उसके बाद रविवार की सुबह मुख्यमंत्रीपटना लौट आयेंगे. फिर 25 जुलाई को रामनाथ कोविंद के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल होने के लिए दिल्ली जायेंगे.

पटना में शुरू हुआ पोस्टर वार

राजद नेता और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के समर्थकों ने पटना मेंपोस्टर लगाये हैं. इस पोस्टर में जदयू प्रवक्ताओं पर हमला बोला गया है. इसमें कहा गया है कि नीतीश से मुलाकात कर तेजस्वी यादव ने सफाई दे दी है. इसके बावजूद जदयू प्रवक्ता अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं. साथ ही पोस्टर में दावा किया गया है कि नीतीश कुमार ने बयानबाजी से मना किया है, इसके बावजूद तेजस्वी यादव को लेकर जदयू नेताओं की ओर से बयानबाजी की जा रही है. यह सब भाजपा नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के इशारे पर हो रहा है. पोस्टर में अजय आलोक, संजय सिंह, श्याम रजक और नीरज कुमार की तस्वीर भी लगायी गयी है. हालांकि, पोस्टर किसकी तरफ से लगाया गया है, यह पोस्टर में उल्लेख नहीं है.वहीं, जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि पार्टी के प्रवक्ता के हैसियत से बात रखता हूूं. पोस्टर लगाने से मेरी आवाज बंद नहीं होगी. मैं सच बोलता ही रहूंगा.

Next Article

Exit mobile version