CM नीतीश के कार्यक्रम में गेम खेलने और इंटरनेट सर्फिंग में व्यस्त थे कई पुलिस अफसर

पटना : राजधानी पटना में मुख्यमंत्री सचिवालय के संवाद कक्ष में गुरुवार को आयोजित मादक पदार्थों के दुरुपयोग व अवैध व्यापार के विरुद्ध समारोह से एक बड़ी खबर आ रही है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस समारोह में शामिल कई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कार्यक्रम के दौरान मोबाइल फोन पर गेम खेलते और इंटरनेट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 29, 2017 11:31 AM

पटना : राजधानी पटना में मुख्यमंत्री सचिवालय के संवाद कक्ष में गुरुवार को आयोजित मादक पदार्थों के दुरुपयोग व अवैध व्यापार के विरुद्ध समारोह से एक बड़ी खबर आ रही है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस समारोह में शामिल कई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कार्यक्रम के दौरान मोबाइल फोन पर गेम खेलते और इंटरनेट सर्फिंग करते नजर आये. खबर सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. तस्वीर में कोई पुलिस अधिकारी खबर पढ़ रहे हैं, तो कई गेम खेलते हुए दिखायी दे रहे हैं.

ज्ञात हो कि इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी भाग लिया था. उन्होंने पुलिस को हिदायत दी कि शराबबंदी अभियान में एक मिनट की भी ढिलाई नहीं बरतें. जहां ढिलाई बरती गयी, तो नीचे का तंत्र खराब हो जायेगा. इसलिए ऊपर से ही सख्ती की आवश्यकता है. शराबबंदी व नशाबंदी अभियान में गड़बड़ी करने वाला कोई भी हो, किसी को नहीं बख्शिए. ऐसा करने से ही आने वाली पीढ़ी पुलिस प्रशासन को सम्मान से याद करेगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में शराबबंदी से आगे बढ़ कर नशामुक्ति का अभियान चल रहा है.

यह भी पढ़ें-
सीएम ने कहा : शराबबंदी लागू है और रहेगी, एक मिनट की भी ढिलाई बरदाश्त नहीं

Next Article

Exit mobile version