राष्ट्रपति चुनाव में उम्मीदवार से असहमत हुए लालू, 22 को लेंगे फैसला

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने राष्ट्रपति पद के एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद पर अपनी खुलकर प्रतिक्रिया नहीं दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोविंद को उम्मीदवार बनाये जाने पर लालू ने असहमति जताते हुए कहा कि इस मामले में सभी पार्टियों की 22 जून की होने वाली बैठक में फैसला लिया जायेगा. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2017 1:23 PM

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने राष्ट्रपति पद के एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद पर अपनी खुलकर प्रतिक्रिया नहीं दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोविंद को उम्मीदवार बनाये जाने पर लालू ने असहमति जताते हुए कहा कि इस मामले में सभी पार्टियों की 22 जून की होने वाली बैठक में फैसला लिया जायेगा. वहीं दूसरी ओर राजद प्रवक्ता ने मीडिया से कहा है कि सत्ता पक्ष की एकतरफा घोषणा करने के तौर तरीके ने एक बाद पुनः यह स्थापित कर दिया है कि भाजपा संवैधानिक पदों पर नियुक्ति के संदर्भ में भी अपने अहंकार को सामने रखती है. सोमवार को लालू प्रसाद यादव ने मीडिया ने नाम की घोषणा होने के साथ ही ऑल पार्टी बैठक में फैसला लेने की बात कही है.

बताया जा रहा है कि लालू और बिहार कांग्रेस के नेताओं का मानना है कि रामनाथ कोविंद की जगह किसी ऐसे व्यक्ति को इस पद पर चुनना चाहिए जिसकी सोच और मिजाज समावेशी हो. हालांकि, पटना में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गयी है. सभी महागठबंधन से जुड़ी पार्टियों को नीतीश कुमार के स्टैंड की प्रतीक्षा है कि आखिर वह क्या फैसला लेते हैं.

यह भी पढ़ें-
राष्ट्रपति चुनाव में समर्थन को लेकर सियासत शुरू, नीतीश करेंगे बड़े नेताओं से मंत्रणा

Next Article

Exit mobile version