पांच साल की बच्ची का नहीं मिल रहा सुराग

नवादानगर : थाना क्षेत्र के बुधौल स्थित जंगल बेलदारी गांव निवासी अरविंद राजवंशी की पांच वर्षीय पुत्री जानवी कुमारी घर से निकलने के बाद गायब हो गयी. यह घटना शुक्रवार को उस समय हुई, जब उसके पिता और मां गायत्री देवी दोनों साथ में बाजार के लिए दोपहर में निकले थे. उनके जाने के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 27, 2020 6:54 AM

नवादानगर : थाना क्षेत्र के बुधौल स्थित जंगल बेलदारी गांव निवासी अरविंद राजवंशी की पांच वर्षीय पुत्री जानवी कुमारी घर से निकलने के बाद गायब हो गयी. यह घटना शुक्रवार को उस समय हुई, जब उसके पिता और मां गायत्री देवी दोनों साथ में बाजार के लिए दोपहर में निकले थे.

उनके जाने के बाद घर से बच्ची भी निकल गयी, जिसे घर के अन्य परिजनों ने ध्यान नहीं दिया. फलस्वरूप बच्ची को लेकर पूरे परिवार व गांव के लोग खोजबीन करने में जुटे हैं. इस घटना की सूचना नगर थाना को भी दी जा चुकी है.
बच्ची के गायब होने के बाद से उसकी मां गायत्री देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. वहीं बच्ची के पिता अपनी पुत्री के लिए गांव-गांव की खाक छानते फिर रहे हैं. हालांकि, पुलिस ने बच्ची को ढूंढ़ निकालने में मदद करने का आश्वासन दिया है. वैसे लोग अनहोनी की आशंका से काफी भयभीत हैं.
छात्र लापता, परिजन ने पुलिस से लगायी गुहार
सिरदला. पांडेयडीह गांव के रामबिलास दास ने शनिवार को सिरदला थाना में आवेदन देकर अपने लापता पुत्र की बरामदगी की गुहार लगायी है. पीड़ित ने बताया कि उनका 12 वर्षीय पुत्र नरेश कुमार शुक्रवार को सिरदला बाजार कोचिंग पढ़ने गया हुआ था.
जब देर शाम तक उसका बेटा वापस घर नही आया तब काफी खोजबीन की. शनिवार को पिता ने पुलिस से गुहार लगायी है. थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि आवेदन के आलोक में एसआई गोविंद प्रसाद सिंह को छात्र की बरामदगी को लेकर अनुसंधान का जिम्मा दिया गया है. वैसे प्रथम दृष्टया छात्र अपने किसी परिवार के पास गया होगा.

Next Article

Exit mobile version