सेल्फी विद कैंपस : लगाव व अपनत्व दर्शाने का बेहतर माध्यम

नवादा : जहां-जहां परिसर है, वहां-वहां परिषद अपने कार्यकर्ताओं के दम पर राष्ट्रवाद के काम को आगे बढ़ायेगा. उक्त बातें बिहार, झारखंड के क्षेत्रीय संगठन मंत्री निखिल रंजन ने कहा. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यालय में एक दिवसीय कार्यशाला के माध्यम से संगठन की सोच कार्यकर्ताओं को स्पष्ट किया गया. संगठन के कार्यकर्ताओं को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2019 8:52 AM

नवादा : जहां-जहां परिसर है, वहां-वहां परिषद अपने कार्यकर्ताओं के दम पर राष्ट्रवाद के काम को आगे बढ़ायेगा. उक्त बातें बिहार, झारखंड के क्षेत्रीय संगठन मंत्री निखिल रंजन ने कहा. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यालय में एक दिवसीय कार्यशाला के माध्यम से संगठन की सोच कार्यकर्ताओं को स्पष्ट किया गया.

संगठन के कार्यकर्ताओं को आम विद्यार्थियों तक परिषद के ज्ञान, शील व एकता के विचार को पहुंचाने का संकल्प दिलाया गया. क्षेत्रीय संगठन मंत्री श्री रंजन ने कहा कि छात्र शक्ति राष्ट्र शक्ति के नारे को परिषद के कार्यकर्ताओं ने अपनाया है. कैंपस में छात्रों के हित को लेकर विद्यार्थी परिषद सबसे आगे रही है.
सेल्फी विथ कैंपस के जोड़े युवाओं को
सेल्फी का क्रेज आज युवाओं में दिखता है. लेकिन, अपनी सेल्फी कॉलेज कैंपस के साथ बनाकर शेयर करें. कॉलेज के साथ अपने लगाव व अपनत्व को दर्शाने का इससे बेहतर माध्यम नहीं हो सकता है.
सेल्फी विथ कैंपस यूनिट कार्यक्रम को लेकर आयोजित कार्यशाला में क्षेत्रीय संगठन मंत्री ने कहा कि इस अभियान के माध्यम से सभी महाविद्यालय, विद्यालय, आईटीआई कॉलेज, बीएड कॉलेज एवं अन्य शैक्षणिक संस्थानों जायेंगे और राष्ट्र हित और छात्र हित में काम करने के लिए एक इकाई का गठन किया जायेगा.
अधिकारी व छात्र नेता रहे मौजूद
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यशाला की शुरुआत दीप जला कर व स्वामी विवेकानंद तथा मां सरस्वती के तसवीर पर मार्ल्यापण करके किया गया. कार्यशाला में विश्वविद्यालय संगठनमंत्री गौरव प्रकाश, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ अंजनी कुमार पांडेय, सुजय कुमार, शिवनारायण, विकास रंजन, जय प्रकाश मुन्ना व रोहित बिहारी सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

Next Article

Exit mobile version